उस पाकिस्तानी ने मुर्गी को भी नहीं छोड़ा, मेडीकल रिपोर्ट के बाद गिरफ्तार

नई दिल्ली :  पाकिस्तान के एक लड़के ने सोचा कि मुर्गी अंडा दे सकती है तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है. उसने अपना दिमाग लगाया और ऐसा काम कर दिया कि कोई सोच भी नहीं सकता था. अह पाकिस्तान के पंजाब के हफीजाबाद में इस नाबालिग लड़के को पुलिस पकड़कर ले गई है. उस पर आरोप है कि उसने मुर्गी पर यौन हमला किया और उसे मार दिया.

इस युवक की गंदी हरकत का पता पड़ोसियों से चला था. बाद में मुर्गी के मेडिकल टेस्ट किया गया और उसके बाद जो हकीकत सामने आई वो गिरफ्तारी के लिए काफी थी. अब उसपर मुर्गी की हत्या. प्राणियों पर जुल्म, चोरी और दूसरे गंदे केस चलेंगे.

पाकिस्तानी लोकल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस ऑफिसर ने बताया कि अरेस्ट किया गया लड़का सेक्शुअली फ्रस्ट्रेटेड था. मनसब अली नाम के एक शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाले इस बच्चे के खिलाफ FIR दर्ज कर बताया कि बच्चे ने पहले उनकी मुर्गी को गायब किया, फिर उसका रेप किया.

इतना ही नहीं, मुर्गी का रेप कर उसने मुर्गी को मार भी दिया. पुलिस ने मुर्गी का मेडिकल टेस्ट किया, जिसके बाद उन्होंने बच्चे को अरेस्ट कर लिया. इतना ही नहीं, पुलिस के मुताबिक, बच्चे ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है.










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें