हवस के शिकारी बाबा ने हड़प ली महिला की संपत्ति, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, थाने में ज़हर खाया

फरीदाबाद : एक संत ने एक महिला की संपत्ति हड़प ली और उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा और धमकी देता रहा. महिला लगातार पुलिस के पास चक्कर लगाती रही और उसकी सुनवाई नहीं हो रही थी. हारकर उसने एसीपी के दफ्तर के सामने ज़हर खा लिया. महिला की हालत गंभीर है. मामला मुजेसर का है और ज़हर खाने वाली महिला ने बाबा का नाम संत युवराज बताया है. महिला जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है और उसे सफदरजंग अस्पताल रैफर किया जा रहा है.

महिला की माने तो उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उसे ३ साल पहले संत युवराज से मिलाया था.  आरोप है की संत युवराज ने उसे न केवल अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि फरीदाबाद और वृन्दावन मैं उसकी जमीन को बिकवा दिया पर उसे पैसे नहीं दिए.

आरोप है की  कल जब यह युवराज  फरीदाबाद आया और महिला ने उससे पैसे वापस मांगे. इस बार तो उसने साफ इंकार कर दिया . इस पर महिला फरीदाबाद के मुजेसर थाना की संजय कॉलोनी चौकी में शिकायत करने पहुंची पर उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई . इससे परेशान महिला आज करीब 1 बजे महिला एसीपी मुजेसर के दफ्तर में पहुंची और यहां पर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया . जैसे ही वह जमीन पर गिरी तो दफ्तर में मौजूद पुलिसवाले घबड़ा गए और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया .

वहीँ पुलिस अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार कर रही है . उनके मुताबिक़ महिला की शिकायत पर उन्होंने आरोपी संत युवराज के खिलाफ IPC की धारा 354 A, 128 , 377 , 420 . 342 , 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें