मोबाइल के फिंगर प्रिंट लॉक से खुली पति की बेवफाई की पोल, विमान की करनी पड़ी इमरजेंसी लेंडिंग

नई दिल्लीः इस कहानी में दो चीज़ें खास ध्यान देने वाली हैं. बेवफाई और मोबाइल फोन का फिंगर प्रिंट सेंसर, जब किसी पत्नी को पति के धोखे का पता चलता है तो उसके गुस्से का पार नहीं रहता. दूसरा सबक ये है कि मोबाइल के फिंगर प्रिंट लॉक पर कभी भरोसा नहीं करना चाहिए. अब आपको पूरा मामला बताते हैं. एक महिला को उसके पति की धोखधड़ी का पता मोबाइल के फिंगर प्रिंट से  लगा. उसे पति के धोखे का पता पता उस समय लगा जब फ्लाइट में जमीन से 33 हजार फुट की ऊंचाई पर थी. फिर क्या था, महिला ने फ्लाइट में हंगामा मचा दिया. हालात इतने बिगड़े कि विमान की आपात लैंडिंग करवानी पड़ी.

खबरों के अनुसार दोहा से बाली जाने वाली कतर एयरवेज की नॉनस्टॉप फ्लाइट में रविवार को यह हंगामा हुआ. इतने लंबे सफर पर निकली फ्लाइट को महिला के चलते चैन्नई में उतारना पड़ा. जानकारी के अनुसार महिला ईरान की रहने वाली है और वो इस फ्लाइट में अपने पति के साथ सफर कर रही थी. इस बीच जब पति सो गया तो महिला ने उसकी उंगली की मदद से पति का फोन अनलॉक कर दिया और उसमें कुछ ऐसी चीजें देख ली जिससे यह साबित हो गया कि उसका पति किसी और अफेयर चला रहा है.

इसके बाद तो जैसे कोहराम मच गया, महिला अपने पति से झगड़ने लगी और बीच-बचाव करने वालों को भी भला-बुरा कहने लगी. आखिरकार मजबूरन पायलट को विमान चैन्नई में उतारना पड़ा और इस ईरानी दंपती को उतारने के बाद फ्लाइट अपनी यात्रा पर निकल गई.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें