नोटबंदी से ध्यान हटाने के लिए सामने आया प्रद्युम्न हत्याकांड का नया एंगल

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी पूरे देश में काला दिवस मना रही है और विरोध कर रही है. जब नोटबंदी पर गतिविधियां तेज़ थी तभी अचानक गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल के प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने बड़ा खुलासा कर दिया. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार ने सीबीआई का उपयोग करके ऐसी स्टोरी प्लांट कर रही है. पार्टी ने कहा कि लोगों का ध्यान नोटबंदी से बचाने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया गया.

सीबीआई ने बुधवार सुबह ही रेयान स्कूल के ही 11वीं क्लास के छात्र को गिरफ्तार किया है. सीबीआई का कहना है कि पीटीएम और परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने प्रद्युम्न को मारा था. सीबीआई की थ्योरी के बाद आरोपी कडंक्टर अशोक कुमार की पत्नी ने भी कहा कि अशोक ने पुलिस के दबाव में अपना गुनाह कबूल किया था, वह निर्दोष है.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कहा कि ”बीजेपी सरकार सीबीआई का इस्तेमाल करके एक बच्चे की हत्या की स्टोरी नोटबंदी के एक साल पूरा होने पर प्लांट कर सकती है तो सरकार कुछ भी कर सकती है. बीजेपी सरकार स्वांग और प्रपंच की राजनीति करती है.” गौरतलब है कि प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई की थ्योरी ने पूरे मामले को पलट दिया है.

क्या कहती है सीबीआई की थ्योरी?

सीबीआई का कहना है कि सीसीटीवी में आरोपी छात्र को चाकू ले जाते दिखाई दिया है. टॉयलेट में उसने मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी. उसी समय उसकी नजर प्रद्युम्न पर पड़ी. आरोपी ने प्रद्युम्न के साथ यौन शोषण का प्रयास किया, फिर चाकू से गला काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने दोस्तों से एक दिन पहले कहा था कि वे परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें