गिरफ्तार भी हो सकते हैं युवराज सिंह, गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

गिरफ्तार भी हो सकते हैं युवराज सिंह, गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा

चंडीगढ़ : पता नहीं ये फेमस होने के लिए है या बिगबॉस का प्रमोशन लेकिन क्रिकेटर युवराज सिंह की परेशानियां जल्द ही बढ़ने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिग बॉस 10 की प्रतिभागी आकाँक्षा शर्मा ने अपने पति जोरावर सिंह, सास शबनम सिंह और देवर युवराज सिंह पर घरेलू हिंसा का मुकमदा दर्ज कराया है. आकाँक्षा की वकील स्वाति सिंह मलिक ने समाचार चैनल टाइम्स नाउ से हुई बातचीत में खबर की पुष्टि की.

समाचार वेबसाइट स्पॉटब्वॉयई ने आकाँक्षा शर्मा से जब इस मसले पर बात की तो उन्होंने 21 अक्टूबर के बाद अपना पक्ष रखे की बात कही. रिपोर्ट के अनुसार 21 अक्टूबर को मामले में पहली सुनवाई होनी है.

आकाँक्षा की वकील ने मीडिया को बताया कि युवराज सिंह की माँ शबनम सिंह ने आकाँक्षा के खिलाफ कुछ गहने वापस करने के लिए मामला दर्ज कराया था. मीडिया के ये पूछने पर कि क्या युवराज सिंह घरेलू हिंसा में शामिल थे? आकाँक्षा की वकील ने कहा कि घरेलू हिंसा केवल शारीरिक नहीं होती, ये मानसिक और वित्तीय भी हो सकती है और इसके लिए युवराज को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है. आकाँक्षा की वकील ने कहा कि युवराज सिंह पूरे मामले में मूकदर्शक बने रहे थे.

आकाँक्षा की वकील ने आरोप लगाया है कि जब जोरावर सिंह और शबनम सिंह आकाँक्षा पर बच्चा पैदा करने का दबाव बना रहे थे तो युवराज ने भी उनका समर्थन किया था. वकील ने आरोप लगाया कि युवराज ने आकाँक्षा से कहा था कि वो उनकी माँ की बात मानें. आकांक्षा शर्मा ने बिग बॉस 10 के दौरान भी युवराज सिंह के भाई के खिलाफ बयान दिए थे.