बुरी अर्थव्यवस्था के बीच राहुल गांधी की मोदी को गंभीर सलाह, कहा हड़बड़ाएं नहीं फोकस के साथ काम करें, वक्त कम है

बुरी अर्थव्यवस्था के बीच राहुल गांधी की मोदी को गंभीर सलाह, कहा हड़बड़ाएं नहीं फोकस के साथ काम करें, वक्त कम है




नई दिल्ली : अमेरिका दौरे से लौटने के बाद राहुल गांधी फुल फॉर्म में हैं. उन्होंने आज फिर पीएम मोदी पर सोधा हमला किया. राहुल ने कहा कहा- “प्रधानमंत्री को यह शोभा नहीं देता है कि जब भी कोई बिगड़ती अर्थव्यवस्था की बात करता है, बढ़ती बेरोजगारी की बात करता है, किसानों की आत्महत्या की बात करता है, तो कोई ना कोई बहाना बना देते हैं. ये समय पैनिक करने का नहीं है, फोकस करने का है. प्रधानमंत्री को बहाने देना बंद कर देना चाहिए” उनका फर्ज बनता है समस्या को समझें . हड़बड़ाएं और घबड़ाएं नहीं और समस्या को दूर करने पर ध्यान दें. ये उनकी जिम्मेदारी है . पीएम को गंभीरता से अपना काम करना चाहिए. राजनीति करने के लिए पार्टी में बाकी लोग हं.

राहुल ने आगे कहा, “हिंदुस्तान के सामने दो बड़ी समस्याएं हैं. सबसे बड़ी समस्या है रोजगार की समस्या हमारा मुकाबला चाइना से है दुनिया में. दूसरी समस्या किसानों की है, एग्रीकल्चर की है. सरकार किसानों की मदद नहीं कर रही है. नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं और उनको बहाने देना बंद कर देना चाहिए. उनको पूरा का पूरा सरकार का ध्यान इन 2 समस्याओं पर लगाना चाहिए. डेढ़ साल बचा है, उनको अपना पूरा ध्यान युवाओं को रोजगार देने में और किसानों को मदद देने में लगाना चाहिए.

अमित शाह के दौरे पर टिप्पणी करते हुए राहुल ने कहा, “अमेठी के लिए यूपीए सरकार ने बहुत सारा कार्य किया और अब उसका क्रेडिट बीजेपी के कई सीनियर नेता लेना चाहते हैं.”

इस दौरान राहुल गांधी ने 20 ऐसे प्रोजेक्ट का जिक्र किया जिसमें 20 बेड का हॉस्पिटल, 200 बेड का अस्पताल, 90 करोड़ का अस्पताल, FM रेडियो का इनॉग्रेशन, सैनिक स्कूल, राजीव गांधी नेशनल एविएशन यूनिवर्सिटी, फुर्सतगंज इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट, केंद्र विद्यालय, जायल सेल के नए यूनिट, जगदीशपुर, अमेठी, ऊंचाहार न्यू रेलवे लाइन उनमें से कुछ एक हैं.