सबसे घिनौनी राजनीतिक वारदात, बेटे से रेप कराने के बाद गर्दन काटी और खून पीया

सबसे घिनौनी राजनीतिक वारदात, बेटे से रेप कराने के बाद गर्दन काटी और खून पीया

नई दिल्ली:  राजनीति का एक्स्ट्रीमिजम समाज को कहां पहुंचा सकता है ये एक नमूना है. आप आसानी से समझ सकते हैं कि राजनीतिक कट्टरवाद और अंध समर्थक किस तरह के हालात पैदा कर सकते हैं. ये मामला अफ्रीकी देश कॉन्गो का है जहां एक महिला के साथ सैंकड़ों लोगों की भीड़ सामने बलात्कार किया गया. फिर उसे बेरहमी से पीटा गया और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर सजा-ए-मौत दे दी गई. इसके बाद मकतूल का खून पीया गया. मंजर देखकर वहां मौजूद कई लोगों की रूह कांप गई.

दरअसल, ढाबा चलाने वाली उस महिला पर इल्जाम था कि उसने सरकार विरोधियों के एक गुट को खाना खिलाया था. यही नहीं उस महिला ने खाने में विद्रोहियों को ‘वर्जित मछली’ परोसी थी. ढाबे में उसके साथ उसका सौतेला बेटा भी काम करता था.

इसी आरोप में उस महिला और उसके सौतेले बेटे को ऐसी खौफनाक सजा मिली कि देखने वाले हैरान रह गए. महिला की हत्या के बाद उसका खून भी पिया गया. विद्रोहियों ने तमाशबीनों की भीड़ के सामने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. लेकिन किसी ने उनका विरोध नहीं किया.

ये खौफनाक वारदात उस वक्त सामने आई, जब इसका वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो में एक युवक महिला के साथ सरेआम बलात्कार करता दिख रहा है. इससे पहले महिला को बालों से पकड़कर जमीन पर घसीटा जाता है. उसे खींचकर एक मंचनुमा चबूतरे पर लाकर उसे नग्न कर दिया जाता है.

मगर इस का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वारदात के दौरान विद्रोहियों ने उस महिला के सौतेले बेटे को उसके साथ सेक्स के लिए मजबूर किया. यही नहीं फिर उस महिला और उसके बेटे को नग्न अवस्था में ही कोड़ों से पीटा गया.

महिला के साथ बलात्कार किए जाने का बाद उन दोनों का सिर धड़ से अलग कर दिया गया. वहां मौजदू लोगों की मानें तो कई विद्रोहियों ने महिला और उसके सौतेले बेटे की हत्या के बाद उनका खून पीया और कई लोगों ने दोनों के कटे हुए सिर के साथ फोटो भी लिए.

बताया जाता है कि महिला और उसके सौतेले बेटे की लाश दो दिन तक लोगों को दिखाने के लिए मौके पर छोड़ दी गई थी.