मां अकेले दिवाली मना रही हैं और मौज में हैं मोदी !!! किरण बेदी ने वीडियो ट्वीट किया

मां अकेले दिवाली मना रही हैं और मौज में हैं मोदी !!! किरण बेदी ने वीडियो ट्वीट किया

नई दिल्ली : पुद्दुच्चेरी की राज्यपाल किरण बेदी एक वीडियो ट्वीट करके फंस गई हैं. किरण बेदी  ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा हैं, ”97 साल की उम्र में दीपावली की स्पिरिट. ये नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी हैं, वो अपने घर पर दिवाली मना रही हैं. ”

इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला घर में अकेले ही डांस कर रही है. वीडियो ट्वीट होते ही किरण बेदी लोगों के निशाने पर आ गई. ट्वीट पर रिप्लाई करने वालों का कहना है कि इस वीडियो में दिख रही बुज़ुर्ग महिला मोदी की मां नहीं हैं.

कुछ लोगों ने कहा कि मोदी कैसा बेटा है . मां एक कमरे में अकेले डांस कर रही हैं. उनके पास कोई नहीं है. और बेटा पार्टियां उड़ा रहा है.

चार घंटे तक किरण बेदी के इस ट्वीट का लोग मज़ा लेते रहे आखिर में किरण बेदी ने सफाई पेश की.

किरण ने लिखा, ”मुझे गलत पहचान बताई गई. लेकिन इस शक्तिशाली मां को मैं सलाम करती हूं. उम्मीद करती हूं कि मैं जब 96 साल की होऊंगी, तब मैं उनके जैसी हो पाऊंगी.”

इस वीडियो को अगर यू-ट्यूब पर सर्च करें तो ये बीते महीने में दो अलग चैनलों से अपलोड हुआ था.

एक वीडियो 30 सितंबर और दूसरा तीन अक्टूबर को अपलोड हुआ था. इन वीडियो के कैप्शन में कहीं भी इस महिला के मोदी की मां होने का कैप्शन में ज़िक्र नहीं है.

दूसरा किरण बेदी अपने ट्वीट में इस वीडियो के लिए इशा फाउंडेशन के सदगुरु शुक्रिया कहती हैं. लेकिन अगर किरण बेदी के मेंशन किए ट्विटर अकाउंट पर जाएं, तो वहां ये वीडियो नहीं मिलता है.