जियो वापस अपने पुराने प्लान पर लौटा, फिर आया 309 वाला रीचार्ज

जियो वापस अपने पुराने प्लान पर लौटा, फिर आया 309 वाला रीचार्ज

नई दिल्ली : JIO ने अपने यूजर्स के लिए अपना सबसे पुराना डेटा प्लान एक बार फिर लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि जियो ने अपने इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया था. अब इसे कंपनी ने कुछ बदलाव के साथ लॉन्च कर दिया है. यह प्लान 309 रुपए का है.

इस प्लान में कंपनी रोजाना 1GB का हाई स्पीड डेटा दे रही है, इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है. यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड मैसेज करने की भी सुविधा मिलेगी. इस प्लान की वैधता 49 दिन की है.

जब रोजाना 1GB हाइ स्पीड डेटा की लिमिट खत्म हो जाएगी, तो इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम हो जाएगी. स्पीड कम होकर 64केबीपीएस की रह जाएगी.

इसके अलावा जियो ने एक और प्लान में बदलाव किया है. इस प्लान में यूजर को 350GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैधता 360 दिन की है. अगर हाई स्पीड डेटा 360 दिन से पहले ही खत्म हो जाता है तो इंटरनेट अनलिमिटेड चलता रहेगा, लेकिन स्पीड कम होकर 64केबीपीएस की रह जाएगी.

इस प्लान में यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड मैसेज की भी सुविधा मिलेगी. इसके अलावा जियो की सभी ऐप्स का 360 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. इस प्लान की कीमत 4,999 रुपए है.