हनीप्रीत के चक्कर में हरियाणा पुलिस के हाथ पांव फूले, मुश्किल हो रहा है आरोप साबित करना

हनीप्रीत के चक्कर में हरियाणा पुलिस के हाथ पांव फूले, मुश्किल हो रहा है आरोप साबित करना

पंचकूला : हनीप्रीत पर पुलिस ने भारी भरकम आरोप तो लगा दिए लेकन अब पूछताछ में चीज़ों को साबित करनें में उसे पसीने आ रहे हैं.  पुलिस हनीप्रीत से न तो कुछ उगलवा नहीं पा रही है, न ही कोई सख्ती कर पा रही है. हालात ये हैं कि अब वो खीझ निकालने पर उतारू हो गई है.

अदालत में पुलिस पर हनीप्रीत को टॉर्चर करने का आरोप भी लगा है. इसके बाद पुलिस की मुसीबत और बढ़ गई है. वो बार बार खिसिया रही है और हनीसिंह को लेकर परेशान है.

हाल में हनीप्रीत ने अपने वकील को भी बताया था कि पुलिस उसे टॉर्चर कर रही है. उसने कोर्ट में पेशी के दौरान भी यही बात दोहराई थी. इसके चलते पुलिस अफसरों को सफाई देनी पड़ी थी. लेकिन अब एहतियात बरतते हुए पुलिस हनीप्रीत से सख्ती नहीं कर रही है.

हनीप्रीत के मामले में हताश पुलिस का मानना है कि जब उसके पकड़े जाने की आशंका थी, तभी वकीलों ने पहले से ही उसे सिखा-पढ़ा दिया. इस बीच पंचकूला पुलिस की टीम शनिवार को हनीप्रीत को लेकर हरियाणा के कुछ जिलों में गई. तीन जगहों पर पुलिस ने चेकिंग की, लेकिन खाली हाथ ही लौटना पड़ा. रोहतक और फतेहाबाद के पास उन जगहों को खंगाला गया, जहां वो सिरसा के बाद रुकी थी. लेकिन यहां भी पुलिस को ऐसा कुछ नहीं मिला जिससे वो अपने आरोपों को साबित कर सके.

एक अधिकारी ने नाम छापने की शर्त पर बताया कि हनीप्रीत ने तीन दिनों के दौरान कई बार डॉक्टर्स और महिला पुलिस अधिकारियों से कहा कि उसे डेरा प्रमुख के पास भेज दो.

उसने कहा, “पापाजी की कमर में दर्द रहता है. वह इस दर्द से परेशान होंगे, इसलिए मेरा वहां होना जरूरी है. एक डॉक्टर ने हनीप्रीत से पूछा भी कि क्या तुम डॉक्टर हो या फिर कोई डिग्री ली हुई है जो बाबा के दर्द होने पर वहां जाने की बात कह रही हो.”

कौन है हनीप्रीत इंसां?

हनीप्रीत के पिता रामानंद तनेजा और मां आशा तनेजा फतेहाबाद के रहने वाले हैं. हनीप्रीत का असली नाम प्रियंका तनेजा है. हनीप्रीत के पिता राम रहीम के अनुयायी थे. वे अपनी सारी प्रॉपर्टी बेचने के बाद डेरा सच्चा सौदा में अपनी दुकान चलाने लगे. 14 फरवरी 1999 को हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की सत्संग में शादी हुई. इसके बाद बाबा ने हनीप्रीत को अपनी तीसरी बेटी घोषित कर दिया.

हनीप्रीत राम रहीम के प्रोडक्शन में बनी फिल्मों में एक्टिंग और डायरेक्शन भी कर चुकी है. बताया जाता है कि हनीप्रीत साए की तरह बाबा के साथ रहती थी. हनीप्रीत के पूर्व पति का आरोप है कि हनीप्रीत और राम रहीम के बीच नाजायज रिश्ते थे.