सेक्स से इनकार पर महिला ने दांतों से काट लिया प्राइवेट पार्ट, कोर्ट के आदेश पर लिखी गई रिपोर्ट

सेक्स से इनकार पर महिला ने दांतों से काट लिया प्राइवेट पार्ट, कोर्ट के आदेश पर लिखी गई रिपोर्ट




नई दिल्ली : मथुरा के थाना रिफाइनरी क्षेत्र में एक अजीबों गरीब अमानवीय मामला सामने आया है. नज़दीक के एक गांव में एक महिला ने एक किशोर से शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इतना ही नहीं महिला ने किशोर पर दबाव भी डाला. आरोप किशोर के बगल वाले घर में रहने वाली महिला पर है. किशोर का कहना है कि महिला उसे अपने घर ले गई और लिपटने चिपटने लगी. इसके बाद उसने किशोर के कपड़े उतार दिए.  जब किशोर ने असहज महसूस किया और इनकार किया तो महिला ने दांतों से उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया.

मामले की रिपोर्ट कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई. थाना रिफाइनरी क्षेत्र में हुई ये घटना छह माह पहले की बताई जा रही है. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया.  रिपोर्ट में किशोर के पिता ने बताया कि वह बीती 26 मई को किसी काम से गांव से बाहर गया था.

घर पर उसका नाबालिग पुत्र था. बताया गया है कि उसके पास वाले घर में रहने वाली महिला उसके घर आई और किशोर को ईंधन उठाने में मदद करने के बहाने अपने साथ ले गई. बताया गया है कि घर ले जाने के बाद महिला किशोर को अपने कमरे में ले गई. इस दौरान उसके घर में भी कोई नहीं था. धीरे-धीरे महिला किशोर के साथ जबरदस्ती करने लगी और अपने साथ संबंध बनाने के लिए उकसाया.

किशोर उससे इनकार करता रहा लेकिन महिला जबरदस्ती पर उतर आई और उसने जबरन उसके कपड़े उतार दिए. इसके बाद जब किशोर ने भागने की कोशिश की तो महिला ने उसके प्राइवेट पार्ट पर दांतों से काट लिया. इससे वह घायल हो गया.

पिता के घर लौटने पर किशोर ने उनको पूरी बात बताई. इस पर पिता मामले कर रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास गया. आरोप है कि पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की. इस पर पिता ने कोर्ट की शरण ली. कोर्ट के आदेश पर थाना रिफाइनरी में धारा 377 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.