बीजेपी का सैक्स रिकॉर्ड भी साफ सुथरा नहीं, जानिये कहानियां जिन्होंने हलचल मचाई

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के संदीप कुमार की सीडी आने पर राजनीति में जबरदस्त उबाल आ गया है लेकिन संदीप कुमार के अलावा कई और बड़े नेता हैं , खास तौर पर इस मामले में शोर मचा रही बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता हैं जिन पर कई मिलते जुलते आरोप लगे और तो और उनकी सीडियां भी सार्वजनिक हुईं .  अबतक कई मामले सामने आए हैं जिनमें से हम कुूछ ही आपको यहां बता रहे हैं. कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी का मामला भी यहां नहीं है. फिर भी
नजर में पढ़िए क्या थे ये कांड…

80 साल के संघ प्रचारक और वित्त मंत्री राघव जी की सीडी

बात सन 2013 की है. एक सेक्स सीडी ने मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में तहलका मचा दिया था. उस सीडी में बीजेपी नेता संघ के प्रचारक  और पूर्व वित्तमं मंत्री राघवजी अपने नौकर राजकुमार के साथ अपनी वासना को शांत करते दिखे थे. वह अपने ड्राइंग रूम की कुर्सियों के बीच फर्श पर राजकुमार के साथ पूरे जोश के साथ काम क्रीड़ा में लीन दिखे. संतुष्टि के बाद फौरन खड़े भी हो गए. राघवजी तीन साल से राजकुमार का यौन शोषण कर रहे थे.
वीडियो में मैस्टबेट कराते दिखे राघवजी
दूसरे वीडियो में राघवजी के सरकारी निवास के ड्राइंग रूम में 29 वर्षीय राजकुमार उनका मैस्टबेट (हस्तमैथुन) करता दिखा. राघवजी नग्नावस्था में सोफे पर पसरे आनंद में गोते लगा रहे थे. अपने नौकर राजकुमार को प्यार से राजकुमारी पुकार रहे थे. आखिरकार इस सबसे आजिज आकर राजकुमार 5 जुलाई, 2013 को थाने पहुंच गया. उसने अपने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.
नौकर ने कैमरे में किया करतूतों को कैद
इसके बाद उन्हें मंत्री की कुर्सी और बीजेपी की सदस्यता से हाथ धोना पड़ा. उस समय एक के बाद एक 22 सीडी चर्चा में आई थी. बताया जाता है कि सीडी बीजेपी के हताश नेता शिवशंकर पटेरिया ने बनवाई थी. राजकुमार ने राघवजी के साथ बातचीत को मोबाइल में रिकॉर्ड किया था. उसके बाद में वह पटेरिया से मिला. पटेरिया ने उसे एक पेन कैमरा दिया. राजकुमार ने दूसरे नौकर घनश्याम के साथ मिलकर काली करतूतों को कैमरे में कैद कर लिया.

फिलहाल   राघव जी के मामले को जिला कोर्ट ने राघवजी समेत तीन आरोपियों पर आरोप तय किए हैं. अब 12 अगस्त से मामले में ट्रायल शुरू होगा.

सैक्स रैकेट चलाते मोदी आर्मी का चीफ पकड़ा

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड चलाने वाले टीनू जैन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में नरेंद्र मोदी आर्मी ब्रिगेड चलाने वाले टीनू जैन को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. टीनू पर डीबी सिटी टॉऊनशिप के सलून और स्पा सेंटर स्टूडियो 11 में  सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगा है . जब पुलिस ने उसे पकड़ा तब टीनू एक नागालैंड की  युवती के साथ आपत्तिजनक हालत था.

टीनू जैन ने बीजेपी नेताओं के साथ अपनी फोटो दिखाकर अपना रौब रखता था. करीब एक साल से उसका सेक्स रैकेट चल रहा था. टीनू जैन की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी नेताओं ने टीनू जैन से किनारा कर लिया है. कह रहे हैं कि वो ऐसे व्यक्ति को जानते ही नहीं हैं.

पुलिस ने छापे में कई लड़कियों को भी गिरफ्तार किया है, जिन्होंने बयान दिए हैं कि सेक्स रैकेट में काम करने के लिए टीनू जैन ने ही दवाब बनाया हुआ था.

राजस्थान के बीजेपी नेताओं की घिनौनी सीडी

खुद को बीजेपी का नेता बताने वाले एक जालिम पति ने अपनी ही पत्नी को नेताओं और पुलिस अफसरों के सामने परोसा. फिर उसकी एक दो नहीं, बल्कि 43 सीडी बनायी और उसे ब्लैकमेल करने लगा. उसी पीड़ित महिला ने अदालत में गुहार लगायी कि कैसे पूर्व सांसद, पूर्व मंत्री और बीजेपी के दूसरे नेताओं ने बार-बार उसकी अस्मत को रौंदा.

जिस सबसे बडी शख्सियत पर उंगली उठी थी, वो थे बीजेपी के पूर्व सांसद निहालचंद मेघवाल. निहालचंद श्रीगंगानगर से दो बार बीजेपी के सांसद रह चुके थे और एक बार वो रायसिंह नगर से बीजेपी के विधायक.

राजस्थान की भैरों सिंह शेखावत सरकार में आयुर्वेद मंत्री रहे जोगेश्वर गर्ग पर भी इस महिला ने उसके साथ संबंध बनाने का आरोप लगाया है. जालोर से दो बार बीजेपी के टिकट पर गर्ग विधायक रह चुके थे.

 

जिस सेक्स सीडी पार्ट टू ने राजस्थान की विपक्षी राजनीति को बैकफुट पर खड़ा कर दिया, उसका सूत्रधार तो खुद पीड़ित महिला का पति ओमप्रकाश गोदारा ही थे.राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के छात्र नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज और बीजेपी के कई बड़े नेताओं के निजी सहायक रहे विवेकानंद भी शामिल थे. इनके अलावा राजस्थान पुलिस के डीएसपी अनिल राव और इंस्पेक्टर महावीर का भी नाम सामने आया.. पीड़ित महिला का आरोप है कि घर में कैमरे लगे थे और वही उसकी एक दो नहीं, बल्कि सेक्स की 43 सीडी खुद उसके पति ने तैयार कीं

इस पीड़ित महिला की शादी राजस्थान के प्रोपर्टी डीलर ओम प्रकाश गोदारा से हुई थी. एक अच्छा घर-परिवार पाकर इसको सातो जहां की खुशियां मिल गयी थी. लेकिन इसे क्या पता था कि जिस शख्स ने इसका हाथ पकड़ा है, वही इसे देह व्यापार की दलदल में धकेल देगा. गोदारा ने अपनी पत्नी को शादी के तुरंत बाद ही अपने सियासी आकाओं को परोसने लगा. (स्रोत आजतक .कॉम)

विधायक मेवाराम जैन की सीडी

बाड़मेर के कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन। इस अश्लील सीडी में कांग्रेस विधायक किसी महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक अवस्था में दिख रहे है।
कांग्रेस विधायक की इस अश्लील सीडी को लेकर राजस्थान मेंसियासी पारा चढ़ गया था। अश्लील सीडी का नाम सुनते ही राज्य की गहलोत सरकार के कान खड़े हो गए थे।

सूत्रों के मुताबिक खुफिया एजेंसियों से सरकार ने जानकारी मांगी थी।
इस मामले मे कोई कार्रवाई करने के बजाय तब के मुख्यमंत्री अशोक गहलौत क पुलिस ने मामले को सामने लाने वाले लोगो के खिलाफ उल्टे ब्लैक मेलिग का मामला दर्ज करा दिया. बाद में ये मामला अदालत में टिका नहीं लेकिन विधायक के खिलाफ कार्रवाई बच गई.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें