Video : महिला ने सेना को गालियां दी, जवान को थप्पड़ मारे , खट्टर की पुलिस ने ‘छोड़ दिया’ !

नई दिल्ली : उस महिला ने भारतीय सेना के जवान के थप्पड़ मारे. लेकिन जवान ने जवाब नहीं दिया. उसने कानून का सहारा लिया . लेकिन मामले का वीडियो बन चुका था. वो वायरल हो रह था इसलिए हरियाणा पुलिस को एक्शन लेना पड़ा. लेकिन देशभक्त खट्टर साहब की पुलिस ने महिला को हाथों हाथ जमानत पर रिहा कर दिया. आपको याद दिला दें कि ये वही पुलिस है जो अपनी अंतिम कोर्ट यात्रा पर गए राम रहीम को 200 गाड़ियों के काफिले के साथ रास्ता खाली कराते हुए. लेकर गई थी. ये वही पुलिस है जिसने धारा 144 लगी होने के बावजूद सड़कों पर राम रहीम समर्थकों को इकट्ठा होने दिया. इस महिला ने सिर्फ जवान को गालियां नहीं दी थीं बल्कि सेना की अवमानना भी की थी. सबकुछ रिकॉर्ड पर है.

बहरहाल यह घटना दिल्ली के रजोकरी फ्लाई ओवर की है, जो नौ सितंबर को हुई थी. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोप महिला स्मृति कालरा को गिरफ्तार भी किया और फिर उसको जमानत पर रिहा कर दिया गया.

एक निजी चैनल (आजतक) से बातचीत में महावीर सिंह ने कहा कि इस घटना को लेकर हम बहुत दुखी है. उन्होंने सवाल किया कि आखिर कैसे कोई भारतीय सेना के साथ इस तरह का दुर्व्यवहार कर सकता है? कैसे गालियां दे सकता है और थप्पड़ लगा सकता है? सेना की गाड़ी धीरे ही चल रही थी, तभी अचानक एक कार उसके आगे-आगे चलने लगी. कार में अकेली महिला बैठी हुई थी और कार जिग-जैग तरीके से हमारी गाड़ी के आगे चल रही थी.
इस वीडियो में देखिए पूरा कांड …


इस बीच अचानक उस महिला ने कार का ब्रेक लगा दिया. हमारी गाड़ी भी उनकी कार से 1-2 मीटर की दूरी पर रुक गई, तभी महिला कार से उतरी और हमारे ड्राइवर को गंदी गाली देने लगी. जब ड्राइवर भी सेना की गाड़ी से नीचे उतरे, तो यह महिला उनका कॉलर पकड़ कर थप्पड़ लगाने लगी. गाड़ी के शीशे तोड़ने की कोशिश करने लगी. यह देखकर महावीर सिंह (जेसीओ) गाड़ी से जैसे ही नीचे उतरे, तो महिला ने उन्हें भी गालियां दी. उन्हें थप्पड़ लगाने लगी.

जब महावीर सिंह ने कहा कि आप भारतीय सेना के साथ ऐसा दुर्व्यवहार कैसे कर सकती हैं, तब भी महिला ने सेना को गंदी गालियां दी. यह घटना वीडियो में साफ नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर महिला के दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा हो रही है.

JCO महावीर सिंह का कहना है कि महिला के इस दुर्व्यवहार पर बहुत ग़ुस्सा आया, मगर सेना में हमें अनुशासन और महिलाओं का सम्मान करना सिखाया जाता है. लिहाजा हम खामोश रहे. इसके बाद हमने अपने सीनियर से बात कर अगले दिन एफआईआर दर्ज करवाई.

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला का नाम स्मृति कालरा है. वह अपने माता-पिता के साथ गुरुग्राम में रहती है. मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को गुरुग्राम स्थित उसके निवास से गिरफ्तार कर लिया. लेकिन थोड़ी ही देर में जमानत की खानापूर्ति करके छोड़ दिया. जबकि महिला ने सेना को भी गालियां दी थीं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें