“हनीप्रीत इंसां का हो चुका है कत्ल ” इस शख्स का सनसनीखेज दावा

नई दिल्ली :  एक शख्स ने हनी सिंह इंसां की हत्या की का दावा करके अचानक सनसनी फैला दी है. इस शख्स का दावा है कि इससे पहले उसने मुंबई में लैला खान की हत्या क पात भी कही थी लेकिन किसी ने नहीं माना. पुलिस कहती रही कि वो विदेश भाग गई है लेकिन बाद में उसकी लाश इगत पुरी में मिली.

हनीप्रीत की हत्या की आशंका जताने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि फिल्म डायरेक्टर राकेश सावंत है. राकेश सावंत राखी सावंत का भाई है और उसने अमर उजाला से बातचीत में ये दावा किया है.

दरअसल राकेश सावंत ने खुलासा किया है कि हनीप्रीत अब जिंदा ही नहीं है. उन्हें यकीन है कि गुरमीत राम रहीम ने उसको मरवा दिया है. क्योंकि हनीप्रीत राम रहीम के ऐसे कई राज जानती थीं, जिससे राम रहीम की मुश्किलें बढ़ सकती थीं.

राकेश सावंत के अनुसार राम रहीम ने अपने समर्थकों को पहले ही बोल रखा था कि अगर उसे जेल होती है तो हनीप्रीत को मरवा दे. सावंत ने दावा किया कि यह उनका संदेह नहीं, बल्कि यकीन है.

राकेश ने कहा कि वह राम रहीम पर बन रही बायोपिक ‘अब होगा इंसाफ’ में हनीप्रीत के किरदार को कुछ इस तरह से पेश करने जा रहे हैं. फिल्म में गुरमीत राम रहीम की ओर से हनीप्रीत को अपने खास समर्थकों की ओर से मरवा दिया जाएगा.

सावंत ने कहा कि 2008 में उन्होंने फिल्म ‘वफा-ए डैडली लव स्टोरी’ बनाई थी. इसमें अदाकार राजेश खन्ना और लैला खान मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म के कुछ सालों के बाद लैला खान गायब हो गई थीं. तब उन्होंने ही पुलिस को उसकी हत्या होने की बात कही थी. मगर मुंबई के पुलिस कमिश्नर राकेश मौर्य इस बात को न मानते हुए लैला खान के आतंकवादी होने और दुबई में छिपे होने की बात कहकर केस को रफा-दफा कर रहे थे.

राकेश ने कहा कि इसके चार माह बाद इगतपुरी स्थित लैला खान के निवास से पुलिस को सात नर कंकाल मिले, जो उनके परिवार के थे. तब भी मेरी बात सची निकली थी. राकेश सावंत ने दावा किया कि अब कुछ ऐसा ही गुरमीत राम रहीम केस में भी सामने आने वाला है.










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें