हनीप्रीत की जमानत पर सुनवाई के लिए दिल्ली हाईकोर्ट तैयार, 2 बजे से सुनवाई

नई दिल्ली : हनी प्रीत की जमानत पर फैसला अब दिल्ली हाईकोर्ट ही करेगा. उसकी जमानत पर सुनवाई के लिए दिल्ली हाईकोर्ट तैयार हो गया है. हाई कोर्ट के पास सुनवायी के लिए आज और कल का ही समय है. परसों से कोर्ट में छुट्टियां हैं. आज हनीप्रीत की तरफ से दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की गई है. मंगलवार दोपहर 2 बजे इस मामले की सुनवाई होगी. इससे पहले मंगलवार सुबह से ही हनीप्रीत की तलाश में छापेमारी हो रही है, पुलिस ने ग्रेटर कैलाश और सीआर पार्क में छापेमारी की.

उधर पुलिस की एक टीम हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में छापा मार रही है. उसके वकील प्रदीप आर्या ने बताया है कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी. वह उनके ऑफिस आई थी. लेकिन ग्रेटर कैलाश में राम रहीम के डेरे पर वो नहीं मिली.

कल वकील ने दावा किया था कि हनीप्रीत दिल्ली में है और दिन में उससे मिली थी. उसने दिल्ली हाईकोर्ट के वकील प्रदीप आर्या के साथ करीब करीब 2 घंटे की मुलाकात की थी. उसने वकील से बचाव का कानूनी रास्ता ढूंढने के लिए कहा है.

हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर आज दोपहर दो बजे सुनवाई होगी. हनीप्रीत की फरारी को लेकर कई तरह की थ्योरी भी सामने आ रही हैं. ये भी कहा जा रहा है कि वो भागी नहीं बल्कि भगाई गई क्योंकि उसके पास कई रसूखदारों के राज हैं. दूसरी तरफ ये थ्योरी भी निकल रही है कि हनीप्रीत को डेरा के लोगों ने ही बंधक बनाया था. यह आरोप किसी और का नहीं बल्कि राम रहीम की बहू के ममेरे भाई भूपेंद्र सिंह गोरा का है.










बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें