IPS अफसर का मोदी पर तंज – “राजा नंगा है और जनता अंधी है.

IPS अफसर का मोदी पर तंज – “राजा नंगा है और जनता अंधी है.




नई दिल्ली : आज के जमाने में कोई आईपीएस इतना हिम्मत वाला हो सकता है कि मोदी को नंग कह दे लेकिन  गुजरात के निलंबित आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने चौड़े में टवीट् करके पीएम नरेन्द्र मोदी के ‘न्यू इंडिया’ अभियान पर तगड़ा व्यंग्य किया है. ये उससे भी तंल्ख है जो पत्रकार मृणाल पाण्डे ने किया था. मृणाल पाण्डे ने कहा था कि जन्मदिन पर वैशाखनंदन मुदित हैं. वैशाखनंदन का मतलब होता है गधा. कुल मिलाकर मृणाल पाण्डे ने कहा था कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर गधे खुश हैं.

अब आईपीएस भट्ट ने टवीट् किया है- “राजा नंगा हो चुका है, पर लोग अंधे बने हुए हैं.” इस ट्वीट के साथ भट्ट ने न्यू इंडिया को हैशटैग किया है. बता दें कि इसी साल 8 अगस्त को पीएम मोदी ने भारत छोड़ो आंदोलन के 75 साल पूरे होने पर न्यू इंडिया का नारा दिया था. भट्ट के इस ट्वीट पर कई लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कुछ ने मोदी भक्तों पर निशाना साधा है तो कुछ ने मोदी विरोधियों पर ताना मारा है. भट्ट को जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा है, “गलत..सिर्फ भक्त अंधे हैं.”

दूसरे यूजर्स ने भी लिखा है, “सभी अंधे नहीं हैं सर..अगले चुनावों में हम बता देंगे.” इस पर दूसरे यूजर ने लिखा कि सिर्फ 10 फीसदी वोट खिसकेगा. एक अन्य यूजर ने लिखा है, “कोई अंधा नहीं है. अधिकांश लोग लेफ्टिस्ट, खांग्रेसी, आपिया, देशद्रोही, गद्दार, आतंकवादी, इटैलियन आका के नौकर से डरे हुए हैं.”