जादुई जाम पीते ही लड़कियां राम रहीम से मिलने को तड़प उठती थीं, हनी प्रीत की सहेली का खुलासा

जादुई जाम पीते ही लड़कियां राम रहीम से मिलने को तड़प उठती थीं, हनी प्रीत की सहेली का खुलासा

नई दिल्ली :  डेरा सच्चा सौदा के बाबा राम रहीम के पास ऐसा ड्रिंक था जिले पीकर लड़कियां बाबा पर मर मिटती थीं. लड़कियां बाबा की दीवानी हो जाती थीं और बाबा से मिलने के लिए तड़प उठती थीं. ये सुनने में बकवास भले ही लगती हो लेकिन ये डेरा सा सच है जो हनीप्रीत की सहेली एक साध्वी ने किया है. इस साध्वी का कहना है बाबा की ‘गुफा’ का राज खोलते हुए कहा, ‘डेरे में लड़कियों को गुलाबी रंग का जाम दिया जाता था. ये जाम पीने के बाद लड़कियां मदहोश हो जाती थीं और बाबा पर फिदा हो जाती थीं’.

जिस लड़की की तरफ बाब इशारा कर देते थे ये जाम उसे ही पिला दिया जाता था. साध्वी का कहना है कि ये काम कोई और नहीं खुद हनीप्रीत किया करती थी. ‘आजतक’ ने इस साध्वी के हवाले से बताया है कि, ‘हनीप्रीत राम रहीम के इशारे पर काम करती थी. डेरे में मौजूद लड़कियों को राम रहीम तक पहुंचाने का काम करती थी’. साध्वी ने कहा, ‘बाबा जिस लड़की की ओर इशारे करते थे, हनीप्रीत उसे बाबा तक पहुंचाने में जुट जाती थी’.

हनीप्रीत की सहेली साध्वी के मुताबिक बाबा और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे. ये साध्वी कहती है कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच गलत रिश्ते थे. साध्वी ने बताया, ‘डेरे में राम रहीम और हनीप्रीत पति-पत्नी की तरह रहते थे. दोनों एक ही कमरे में रहते थे. बाहर जाने पर भी दोनों एक ही कमरे में ठहरते थे’. साध्वी ने खुलासा किया कि हनीप्रीत कहने में बाबा की मुंहबोली बेटी थी, मगर देखने में ऐसा नहीं लगता था.

साध्वी की मानें तो डेरे में हनीप्रीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार थी. हनीप्रीत की वजह से बाबा अपने परिवार से दूर हो गए थे. राम रहीम की दो बेटियां हैं, लेकिन वो कभी बाबा के साथ नजर नहीं आती थीं. चौबीसों घंटे हनीप्रीत राम रहीम के साथ रहती थी, और बाबा ने भी सब कुछ हनीप्रीत के हवाले कर दिया था. बाबा का एक-एक फैसला हनीप्रीत लेती थी.

हनीप्रीत को लेकर ये अब तक का सबसे बड़ा खुलासा सामने आया है. मगर, 25 अगस्त को जब गुरमीत राम रहीम को रेप का दोषी ठहराया गया, उसके बाद से ही हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं है.