बेहोश महिला मरीज़ डॉक्टर ने ऐसे किया रेप, कहा- सारा कसूर तुम्हारी खूबसूरती का

बेहोश महिला मरीज़ डॉक्टर ने ऐसे किया रेप, कहा- सारा कसूर तुम्हारी खूबसूरती का

मॉस्को : रूस के सामरा शहर एक डॉक्टर ने पागलपन की सारी हदें पार कर दी और बन बैठा रेपिस्ट यानी बलात्कारी. डॉक्टर ने ब्रेस्ट सर्जरी कराने आई एक महिला के साथ रेप किया. इसके बाद महिला ब्रेस्ट सर्जरी कराने आई थी और ऑपरेशन के बाद रिकवरी रूम में आधी बेहोशी की हालत में थी. पकड़े जाने पर डॉक्टर ने कहा कि इसमें उसका कोई दोष नहीं बल्कि महिला कुछ ज्यादा ही आकर्षक थी.

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार 31 साल की पीड़ित महिला ने बताया कि वह बच्चे की ब्रेस्टफीडिंग अवधि खत्म होने के बाद डॉक्टर के पास प्लास्टिक सर्जरी के लिए गई थी. महिला के अनुसार, ‘रिकवरी के लिए मैं एक रूम में थी और सर्जरी प्रक्रिया के कारण बेहोशी सी हालत थी. सर्जन उस वक्त ही मेरे कमरे में आया और मेरे साथ घटिया हरकत की.’

पीड़िता ने बताया, ‘रेप और दवाओं के असर के कारण मैं बोलने और चल-फिर सकने की हालत में नहीं थी. डॉक्टर ने मुझे चॉकलेट का डिब्बा थमाकर कहा कि तुम्हें अपनी इस हालत के लिए खुद को ही दोष देना चाहिए. तुम बहुत ज्यादा आकर्षक हो और तुम्हें सारा दोष इसलिए अपने पर लेना चाहिए.’

महिला ने स्थानीय मीडिया में अपने साथ हुए इस हादसे के बारे में बात की और कहा, ‘मैं रूम में अकेले लेटी हुई थी. मुझे थोड़ी ठंड लग रही थी. वह मेरे कमरे में आया और कहा कि सब ठीक है, जल्द तुम्हें अच्छा महसूस होगा. इसके बाद डॉक्टर ने मेरा बलात्कार किया.’ दो बच्चों के पिता डॉक्टर ने शुरुआत में आरोपों से इनकार किया लेकिन बाद में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

डॉक्टर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वह भावावेश में आ गया था और महिला की खूबसूरती देखकर खुद को रोक नहीं पाया. डॉक्टर के पड़ोसियों का कहना है कि उसने अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश की थी और अपनी बूढ़ी मां की देखभाल भी करता था. डॉक्टर को 6 साल की सजा सुनाई गई है.