दिल्ली में हनीप्रीत की तलाश में छापे, वकील ने दावा किया था कि उससे मिली

दिल्ली में हनीप्रीत की तलाश में छापे, वकील ने दावा किया था कि उससे मिली

नई दिल्ली : बलात्कार के जुर्म में जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की करीबी बेटी हनीप्रीत इन्सां की तलाश में आज ग्रेटर कैलाश में छापे पड़े. पंचकुला पुलिस की टीम आज सुबह सुबह ग्रेटर कैलाश पार्ट टू के ए-9 पहुंची. हालांकि पुलिस को यहां नहीं मिली. इससे पहले हनीप्रीत के वकील ने दावा किया था कि हनीप्रीत दिल्ली में हैं और अपने वकील से मिलने लाजपत नगर गई थीं. इस वकील के माध्यम से उसने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है. हनीप्रीत 25 अगस्त से ही फरार है. कोर्ट में उसने हनीप्रीत तनेजा नाम से अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. जमानत पर आज सुनवाई होनी है.

अगर हाई कोर्ट उसकी अग्रिम जमानत याचिका मंजूर कर लेता है तो उसे गिरफ्तारी से कुछ दिनों की राहत जरूर मिल जाएगी. कोर्ट उसे पहले पुलिस के सामने सरेंडर करने और बाद में नियमित जमानत याचिका दाखिल करने को भी कह सकता है. हनीप्रीत को राम रहीम का सबसे बड़ा राजदार माना जाता है. वह उसी दिन से फरार है जिस दिन 2 साध्वियों से रेप के दोषी डेरा प्रमुख को जेल भेजा गया था. हनीप्रीत ने  3 हफ्ते के लिए जमानत मांगी है.

हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के तलाश में है. उसकी तलाश में पुलिस ने यूपी और राजस्थान में भी कई छापे मारे लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सकता. हरियाणा पुलिस ने नेपॉल बॉर्डर पर भी उसकी तलाश की. ऐसी रिपोर्ट्स भी आई थीं कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है.