लालू की पार्टी ने की भाजपा बचाने की अपील, जगन्नाथ मिश्र खुश हुए !

लालू की पार्टी ने की भाजपा बचाने की अपील, जगन्नाथ मिश्र खुश हुए !




पटना : बिहार में लालू प्रसाद की पार्टी राजद एक बड़ी गलती के कारण चर्चा में आ गई है. दरअसल इन दिनों राजद पटना में होने वाली महारैली की तैयारियों में पूरी जी जान से जुटी है. खासकर जब से वह सत्ताद से बाहर हुई है, तब से लालू प्रसाद की पार्टी ने जदयू और भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.
लालू के बेटे और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार तीखे हमले बोल रहे हैं. इस बीच कुछ राजद कार्यकर्ताओं ने भाजपा के खिलाफ महारैली के लिए बड़े-बड़े पोस्टर भी छपवा लिए हैं, हालांकि उनसे पोस्टर में एक बड़ी चूक भी हो गई. उनकी ये गलती सोशल मीडिया खासकर ट्वि‍टर पर खूब चर्चा में है.




जनार्दन मिश्रा नाम के ट्वीटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की गई है. इस में दावा किया गया है कि राष्ट्रीय जनता दल ने जो बैनर छपवाए हैं उसमें “देश बचाओ, भाजपा बचाओ” रैली लिख दिया. तस्वीर में दिख रहे बैनर पर लालू यादव और राबड़ी देवी के फोटो भी लगे हैं.




तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए जनार्दन मिश्रा ने लिखा, “लालू के अनपढ़ बेटा “देश बचाओ” “भाजपा बचाओ” रैली कर रहा है,, जैसा नेता अनपढ़ है कार्यकर्ता तो उसके बाप हैं..” पोस्टर कुछ इस तरह से है- देश बचाओं- भाजपा बचाओं महारैली लाखों की संख्या में चलकर पटना गांधी मैदान में रैली को सफल बनाएं.” अभी तक इस पोस्टपर की सच्चााई पर पर राजद की ओर से कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन फि‍लहाल ट्वि‍टर पर यूजर्स अभी इसे खूब शेयर कर रहे हैं.