बेटी से सिपाही रेप कर रहा था ,सदमे से पिता की मौत हो गई.

बेटी से सिपाही रेप कर रहा था ,सदमे से पिता की मौत हो गई.




लखनऊ : खाकी पर भरोसा करना कितना मुश्किल है. और जो रक्षक हैं वो कितने भक्षक हो चुके है इसे इस वारदात से समझा जा सकता है. बलिया जिले के गोपालनगर की पुलिस चौकी का एक सिपाही एक किशोरी को बहला-फुसलाकर रेप कर रहा था. ग्रामीणों ने इस सिपाही को पकड़ने के बाद जमकर पिटाई कर दी. बेटी के साथ सिपाही के करतूत की खबर जब बुजुर्ग बाप को लगी तो सदमे में उसकी मौत हो गयी.




ग्रामीणों की पिटाई के बाद गांव से फरार हुए इस सिपाही के खिलाफ एसपी ने पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कराने के साथ निलंबित करते हुए गिरफ्तार करवा लिया है. इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. गांव में भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है.

इस इसाके में ये सिपाही पिछले एक वर्ष से तैनात है. गोपालनगर चौकी के बाहर एक चबूतरे पर गांव के कुछ युवक रोज की भांति सोए हुए थे,इसी बीच चौकी के छत पर धरम सिपाही अपनी चारपाई पर मच्छरदानी लगाकर गांव की एक 15 वर्षीय किशोरी के साथ आपत्तिजनक हरकत कर रहा था.




इसकी भनक गांव के युवकों को लगी तो उन्होंने उक्त सिपाही व किशोरी को छत से नीचे उतारा. इसके बाद सिपाही की ठुकाई हुई. इस घटना की जानकारी होने पर किशोरी के 60 वर्षीय पिता ने सदमे से दम तोड़ दिया. किशोरी के बाप के सदमे से मौत देखकर अफरा तफरी मच गई . इस अफरातफरी फायदा लेकर सिपाही वहां से भाग निकला लेकिन ज्यादा दूर न जा सका वो लेकिन बाढ़ के पानी मे फंस गया.

पानी में बाइक छोड़ फरार हुए इस सिपाही को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.