BREAKING : सिरसा डेरा की 18 लड़कियों की मेडिकल जांच, 10 से 20 साल की लड़कियों को लेकर गई पुलिस

BREAKING : सिरसा डेरा की 18 लड़कियों की मेडिकल जांच, 10 से 20 साल की लड़कियों को लेकर गई पुलिस




हिसार : यहां के डेरा सच्चा सौदा से पुलिस 18 लड़कियों को मेडिकल जांच के लिए लेकर गई है. इन लड़कियो की उम्र 10 से 20 साल के बीच है. लड़कियों की स्वास्थय की जांच उन आरोपों के तहत की जा रही है जिनमें राम रहीम को लड़कियों का शोषण करने वाला बताया गया था.
आश्रम की लड़कियों का हैल्थ चेकअप उन आरोपों के बाद हो रहा है जिनमें कहा गया है कि बाबा राम रहीम डेरा की लड़कियों का शोषण करता था. इससे पहले एक चैनल पर दिखाई गई खबर में कहा गया था कि राम रहीम जिस गुफा में रहता था वहां रोजाना अय्यायाशी के लिए नई-नई लड़कियां आती थीं. चैनल ने यह खबर गुरदास सिंह तूर के हवाले से चलाई है जो एक समय में बाबा का सेवक हुआ करता था.




गुरदार सिंह तूर के मुताबिक बाबा राम रहीम रोज नई लड़की के साथ अय्याशियां करता था. उनका कहना है कि बाबा की गुफा का एक दरवाजा गर्ल्स स्कूल के कैंपस में खुलता था. जहां से वह रोज लड़कियों को चुनकर लाता था. तूर ने बताया कि गुफा के अंदर ही हॉल में एक स्विामिंग पूल था जहां किसी को जाने की इजाजत नहीं थी.
रोज आधी रात को आती थी लड़कियों के चींखने की आवाजें गुरदास सिंह तूर ने बताया कि यह गुफा प्रिंटग प्रेस के पास थी जहां कभी-कभी उनकी ड्यूटी लग जाती थी. उन्हों ने बताया कि बाबा की गुफा से रोज आधी रात को चीख की अवाज सुनाई देती थी.




फिर कुछ देर बाद गुरमीत गुफा के ऊपर वाले हिस्से में आकर खिड़कियां खोलता था. गुरमीत के पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह ने बताया कि गुफा में बाबा 200 से ज्यादा साध्वियों के साथ रहता था. यहां पुरुषों के आने पर पाबंदी थी.
हिसार के अपने डेरे पर बाबा ने अपने भक्तों की लड़कियों के लिए गर्ल्स स्कूल भी खोल रखा है, जो बाबा की रहनेवाली जगह यानी आश्रम की गुफा के बिल्कुल करीब है. बाबा के भक्त रह चुके लोग बताते हैं कि असल में बाबा इसी गर्ल्स स्कूल से ही लड़कियों के शोषण की शुरुआत कर देता था. साध्वियां स्कूल के दिनों से ही लड़कियों का ब्रेन वॉश कर उन्हें बाबा के करीब लाने और परोसने के जुगाड़ में लग जाती थीं.

हर साल पंद्रह अगस्त को अपने जन्मदिन पर बाबा इसी स्कूल में अपने साध्वियों और छात्राओं के साथ ऐसा डांस करता था, जिन्हें देखने की इजाजत लड़कियों के घरवालों को भी नहीं थी. आपको बता दें कि सिरसा के डेरे में बाबा की गुफा किसी 5 स्टार होटल से कम नहीं है. यहां गुफा के अंदर स्वीमिंग पूल, लीविंग रूम, ड्राइंग रूम, डाइनिंग रूम समेत ऐशोआराम के तमाम इंतजाम हैं. यहां वो अपने साध्वियों का यौनशोषण करता था और अपने खास लोगों से मिलता भी था.