आतंकी के जनाजे में हज़ारों की भीड़, गोलियों से सलामी

नई दिल्ली: कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों द्वारा मारे गए लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी बशीर लश्करी के जनाजे में रविवार को हजारों लोग पहुंचे. इन लोगों ने वहां भारतीय सेना से आजादी के नारे लगाए. और तो और जनाजे में पहुंचे कुछ लोगों ने बंदूकें चलाकर 10 लाख के इस इनामी आतंकी को सलामी भी दी. आपको बता दें कि शनिवार को आतंकियों के साथ हुए मुठभेड़ में सेना ने लश्कर कमांडर बशीर लश्करी को ढेर कर दिया.

सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुई गोलीबारी में एक महिला समेत दो नागरिकों की भी मौत हो गई. इन ग्रामीणों की मौत के चलते अलगाववादी संगठनों ने रविवार को कश्मीर बंद का ऐलान किया था. इसके बावजूद बशीर लश्करी के जनाजे में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे.

आपको बता दें कि लश्कर कमांडर बशीर लश्करी पिछले महीने अचबल में पुलिस फोर्स पर हुए हमले में शामिल था. इस हमले में एसएचओ फिरोज अहमद डार समेत 6 पुलिसकर्मी शहीद हुए थे. आतंकियों ने शहीदों के शवों को भी क्षत-विक्षत कर दिया था और उनके चेहरे बिगाड़ दिए थे. इस घटना के 15 दिन बाद ही सुरक्षाबलों ने लश्करी को ढेर कर दिया.

घाटी से आ रही मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शनिवार रात से ही बशीर लश्करी के जनाजे के लिए लोग इकट्टठा होने लगे थे. इस दौरान वहां कुछ आतंकियों की मौजूदगी की बातें भी कही जा रही हैं जिन लोगों ने गोलियां चलाकर इस आतंकी को अंतिम विदाई दी. कई लोगों ने आतंकवादी गो गोलियां दागकर सलामी भी दी

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें