Video: बीजेपी नेता की बीवी के सामने गिड़गिड़ाती दिल्ली पुलिस

Video: बीजेपी नेता की बीवी के सामने गिड़गिड़ाती दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली :  सोमवार को सोशल मीडिया पर एक  महिला के वीडियो ने वायरलिटी के रिकॉर्ड तोड़ दिए. वीडिए बीजेपी के नेता की पत्नी का है. हरवार अमीरों की गलती नहीं होती . इस मामले में भी नहीं थी. पुलिस ने चेकिंग के लिए महिला की गाड़ी रोकी और पीछे से आ रही वोल्वो बस ने उसे ठोक दिया. यहां तक तो ठीक था लेकिन महिला का रौब लोगों को अखर गया. ये महिला पुलिस वालों को बार बार धमका रही थी. उनसे अपमानजनक ढंग से बात कर रही थी. बार बार वो पुलिस की मोजूदगी में बस ड्राइवर को पीट भी रही थी.

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया था. पुलिस ने छानबीन कर उस महिला को ढूंढ निकाला है. महिला दिल्ली के एक बीजेपी नेता की पत्नी बताई जा रही है. वीडियो में पिटाई करने वाली महिला की पहचान रितु चंडोक के रूप में की गई है. वह दिल्ली के एक व्यापारी और बीजेपी नेता राकेश चंडोक की पत्नी हैं. रितु चंडोक के मुताबिक, सोमवार को वह अपनी मर्सिडीज से नारायणा की तरफ जा रही थी. उसी रास्ते पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी.

अब कहानी रितु के नज़रिए से सुनिए. रितु का कहना है कि पुलिस चैकिंग के लिए उसने अपनी गाड़ी को वहां रोका तो पीछे से आ रही एक वॉल्वो बस ने उसकी गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से गाड़ी की पिछली सीट पर बैठी उनकी बेटी को चोट लगी. रितु ने गाड़ी से उतरकर जब बस ड्राइवर से बात की तो वह उनके साथ अभद्रता करने लगा.

इस बात की शिकायत उन्होंने वहां खड़े ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल से की. रितु का दावा है कि  ट्रैफिक कांस्टेबल मदद करने के बजाय उल्टा बस ड्राइवर को वहां से जाने के लिए कहने लगा. पुलिस की ओर से मदद न मिलती देख रितु ने बस ड्राइवर की पिटाई करना शुरू कर दिया. आसपास खड़े लोग सड़क पर चलते इस ड्रामे को देखते रहे और इसका वीडियो बनाने लगे. मामला बढ़ता देख कांस्टेबल ने ड्राइवर से माफी मंगवाई और मामले को रफा-दफा कर दिया.

हर कहानी के दो पहलू होते हैं लेकिन जो भी हो इस वीडियो में एक चीज़ साफ है कि दिल्ली की पुलिस सचमुच लुर है लुर बोले तो लल्लू और दिल्ली के बीजेपी नेता तो दूर उनकी बीवियों की धमक भी जबरदस्त है. उससे भी ऊपर बिना लाल बत्ती का वीआईपी कल्चर इसे कहते हैं. देखिए पूरा वीडियो.