शराब पीकर नागिन डांस किया तो सांप ने डस लिया, चली गई जान

शराब पीकर नागिन डांस किया तो सांप ने डस लिया, चली गई जान

नई दिल्ली:  शादी का माहौल था . घुड़चढ़ी की की रस्म चल रही थी माहौल में मस्ती थी और भारतीय शादियों का अभिन्न अंग नागिन डांस चल रहा था. शराब के नशे में बाराती डांस कर रहे थे. अचानक डांस कर रहा युवक चीखा और ज़मीन पर गिर गया. हादसा उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में हुआ. नानौता थाना क्षेत्र में घुड़चढ़ी कार्यक्रम के दौरान डीजे की धुन पर गले में सांप डाल कर नागिन डांस कर रहे युवक को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

गांव खुड़ाना में सोमवार रात एक बजे सुधीर की बारात रवाना होने से पहले घुड़चढ़ी कार्यक्रम हो रहा था. डीजे पर नागिन की धुन बज रही थी. इसी बीच खेत से निकल कर एक सांप लोगों के बीच आ गया. सुधीर के दोस्त संजीव ने सांप को उठाकर अपने गले में डाल लिया और नागिन धुन पर डांस करने लगा.

इस बीच, सांप संजीव के गले से गिरा भी, लेकिन संजीव ने उसे फिर गले में डाल कर नाचना शुरू कर दिया. सांप से उसे डस लिया और गले से उतर कर चला गया. उधर सांप के काटने से संजीव के मुंह से झाग आने लगा, जिसे उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. डरे हुए लोगों ने सांप को खेतों में जाने दिया.