मुस्लिम महिलाओं के लिए हलाल सैक्स गाइड, किताब ने आते ही मचाया तहलका

मुस्लिम महिलाओं के लिए हलाल सैक्स गाइड, किताब ने आते ही मचाया तहलका




नई दिल्ली : बाज़ार में एक नयी सैक्स गाइड आई है और ये कोई आम सैक्स गाइड नहीं है इसलिए चर्चा होना लाजमी है. ये किताब हलाल सैक्सगाइड है और लेखक का दावा है कि इसमें महिलाओं को इस्लाम के मुताबिक सैक्स करके पूरा आनंद लेने के गुर बताए गए हैं. यह किताब पिछले हफ्ते ही बाज़ार में आई है.. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक इस सैक्सगाइड की बिक्री अमेजन पर ‘द मुस्लिमा सैक्समैन्युअल: अ हलाल गाइड टू माइंड ब्लोइंग सेक्स’ शीर्षक से हो रही है.

इस गाइड के ऑनलाइन बाजार में आने के बाद मुस्लिम समाज में  किताब के बारे में बहस शुरू हो गई है. हालांकि किताब लेखिका की पहचान जाहिर नहीं की है. उसने किताब में काल्पनिक नाम उम मुलाधत का उपयोग किया है. यह किताब मुस्लिम समाज में सैक्सको लेकर टैबू से संबंधित मानी जा रही है. खबर के मुताबिक इस किताब में हलाल सैक्स के साथ ही मैरिज मुस्लिम महिलाओं को सैक्स के बारे में टिप्स दिए गए हैं. बताया जा रहा है कि यह इस तरह की अब तक की पहली किताब है.

 

इसके पहले ऐसी कोई किताब बाजार बिक्री को नहीं आई थी. किताब की लेखिका ने इसमें अपनी दोस्त की शादी का भी उल्लेख किया और बताया कि वह अपनी सगाई के समय काफी खुश थी. उसके बाद लेखिका ने शादी के बाद अपनी महिला दोस्त से मिलने की बात भी लिखी है. उसने लिखा तब वह खुश नजर नहीं आई. लेखिका ने लिखा कि उसकी दोस्त ने बताया कि उसकी सैक्सलाइफ बिल्कुल अच्छी नहीं चल रही है. हालांकि लेखिका की दोस्त मेडिकल फिल्ड में जॉब करती थी.

 

आश्चर्य की बात है कि किताब में लिखा गया कि फिर भी उसे सैक्स के बारे में नॉलेज नहीं था. गौरतलब है कि मेडिकल फिल्ड से आने वाले व्यक्ति को महिला-पुरुष की शारीरिक रचना और सैक्स के संबंध में समझ होती है. लेकिन उसको इस बारे में नॉलेज नहीं था कि वह अपने पति को सैक्स के लिए बिस्तर तक कैसे पहुंचाए. उसे सैक्सको लेकर पुरुषों की पसंद के साथ खुद की भी पसंद के बारे में मालूम नहीं था. इस किताब में लेखिका ने अपने सैक्सअनुभवों को भी बयां किया है.

 

लेखिका ने बताया कि उसने अपनी दोस्त को सैक्स के बारे में शिक्षा दी, जिसके बाद जब वह दोबारा मिली तो बेहद खुश थी. किताब में सैक्स को लेकर बहुत सारी बातें बताई गई हैं. साथ ही यह भी कहा गया है कि दोस्त के कहने पर उसने मुस्लिम महिलाओं के लिए इन सारी बातों को लिखकर शेयर किया है. इसके बाद लेखिका को सभी दोस्तों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के बाद उसने किताब लिखी.