जुए में वो पत्नी को हार गया, जीतने वालों ने रेप किया, बेटी पर भी नज़र, इसके बाद…

जुए में वो पत्नी को हार गया, जीतने वालों ने रेप किया, बेटी पर भी नज़र, इसके बाद…




नई दिल्ली: महा भारत में पांडवों ने अपनी पत्नी को जुए पर लगाया था और इंदौर के नज़दीक एक युवक ने भी वही हरकत की. आज के दुर्योधन और दुशासनों ने इस महिला का सिर्फ चीर हरण ही नहीं किया बल्कि रेप भी किया. आरोपी अब पीडि़त महिला की बेटी से भी संबंध बनाने की धमकी दे रहे हैं. घबड़ाई हुई महिला घर बदलकर रह रही है. परेशान पीड़िता को लोगों ने सलाह दी तो वो हारकर पुलिस कंट्रोल रूम पहुंची और पति व दो जुआरियों पर रिपोर्ट दर्ज कराई.

यहां के झंडा चौक की महिला (नाम जनबूझकर नहीं बताया जा रहा) ने बताया के मुताबिक 14 साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसकी तीन बेटियां और एक बेटा है. पति को शराब और जुए की लत है. चार साल में वह घर का सामान और जेवर तक जुए में हार गया. कुछ दिन पहले उसने घनश्याम चौकीदार और नौशाद शेख के साथ जुआ खेला और रुपये के साथ उसे भी दांव पर लगा दिया.

जीतने के बाद आरोपी रुपये वसूलने के लिए घर आने लगे. छह महीने पहले दोपहर एक बजे तीनों बेटियों के सामने उन्होंने संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. विरोध करने पर कहा कि उन्होंने उसे जुए में जीता है. बाद में बदमाशों ने बच्चियों को घर से निकाल दुष्कर्म किया. पति को घटना के बारे में बताया तो बेटी को दांव पर लगाने की धमकी देने लगा.