VIDEO: कपिल बोले, सुनील से मारपीट की वजह थी कुछ और, बार-बार किया याद

VIDEO: कपिल बोले, सुनील से मारपीट की वजह थी कुछ और, बार-बार किया याद

नई दिल्‍ली: बीमारी के दिनों में जब आंखों के नीचे काले घेरे थे . कपिल शर्मा बार बार सुनील ग्रोवर को मिस कर रहे थे. अपनी इसी बीमारी की हालत में अपने फैन्‍स से बात करते हुए कपिल ने कहा कि  सुनील ग्रोवर से मारपीट की असली वजह कोई नहीं जानता. उन्होंने कहा कि मीडिया का एक हिस्सा कह रहा है कि लोगों ने मुझसे पहले खाना खा लिया इसलिए मैं गुस्सा हुआ. कपिल ने कहा ये गलत है. मैं भी उसी फ्लइट में था. खाना तो सबको साथ ही मिलता है. उन्होंने कहा है कि उन्‍हें अपने साथी कलाकार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की बहुत याद आती है.

इतना ही नहीं, कपिल से उनके फैन्‍स ने जब यह जानना चाहा कि सुनील ग्रोवर इस शो पर कब वापिस आ रहे हैं तो, कपिल ने कहा कि सुनील उनके दोस्‍त हैं और वह जब चाहें त‍ब शो पर वापिस आ सकते हैं. कपिल ने फैन्‍स के सवालों के जवाब में कहा कि सुनील उनके भाई की तरह हैं.

कपिल ने शाहरुख खान के शो के कैंसल होने के सवाल पर कहा कि कपिल की तबियत के चलते यह शूट कैंसल करना पड़ा है. एक फैन ने जब कपिल पर सक्‍सेस हैंडल न कर पाने की बात कही तो कपिल ने इस कमेंट के जवाब में कहा, ‘ऐसी बात नहीं है, सब की लाइफ में ऐसी चीजें होती हैं और किसी के भी पास असली घटना की जानकारी नहीं है. कभी मौका होगा तो मैं इसके बारे में बताउंगा.’

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने 9 जुलाई को अपने फेसबुक अकाउंट पर फैन्‍स को बताया कि ‘सोमवार (10 जुलाई) को वह अपनी फिल्‍म ‘फिरंगी’ की शूटिंग निपटा लेंगे और फिर लाइव चैट पर आएंगे. कपिल ने अपने पोस्‍ट में कहा कि आप मुझसे जो चाहे वो पूछ सकते हैं.’ सोमवार रात को अपनी इसी वादे के मुताबिक कपिल शर्मा ने अपने फैन्स से फेसबुक लाइव चैट के जरिए बातचीत की. इस चैट के वक्‍त कपिल काफी बीमार नजर आ रहे थे. कपिल से जब एक फैन ने पूछा कि सुनील इस शो पर वापिस कब आ रहे हैं तो कपिल ने कहा, ‘वह दोस्‍त हैं और जब भी उनका दिल करे वह आ सकते हैं. मैं उनसे मिल कर भी आया था. देखते हैं.’

बता दें कि मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया में शो कर वापिस मुंबई आते वक्‍त फ्लाइट में कपिल शर्मा और उनकी टीम के बीच झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर ने शो की शूटिंग के लिए आना छोड़ दिया था. जहां चंदन कपिल की टीम में उनके मनाने के बाद वापिस आ गए हैं तो वहीं अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल को छोड़ दूसरे कॉमेडी शो का दामन थाम लिया है. लेकिन कलिप के शो का सबसे चर्चित नाम सुनील ग्रोवर न तो इस शो में वापिस आए हैं और न ही वह किसी और शो में कमिटमेंट करते नजर आ रहे हैं.