सच्ची घटना गाय की किडनी हुई चोरी, भैंसों ने बचाई जान

सच्ची घटना गाय की किडनी हुई चोरी, भैंसों ने बचाई जान




नई दिल्ली: क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि गाय की किडनी चोरी हो जाए. आप मानें या न मानें लेकिन ये सही है. इतना ही नहीं ये भी सही है कि जब कोई गाय की किडनी चुरा रहा था तो भैंस ने उसकी जान बचाई. कर्नाटक के हावेरी जिले से किडनी चोरी की एक ऐसी ही वारदात सामने आई है.

यहां एक गौशाला से कुछ चोरों ने गाय की किडनी चुरा ली. चोरी की इस घटना में दो गायों ने दम तोड़ दिया. नभाटा की खबर के मुताबिक घटना शनिवार 15 जुलाई के रात को ये वाक्या हुआ.

बताया जा रहा है कि रात करीब 1:30 बजे कुछ चोर जिले के सावनूर गांव की एक गौशाला में पहुंचे. गौशाला का मालिक यलप्पा उस वक्त सो रहा था. इस गौशाला में दो गाय और कुछ भैंसें बंधी थीं. चोरों ने पहले तो एक गाय के चारो पैर बांधे फिर उसकी किडनी निकाल ली.

किडनी निकालने के बाद चोरों ने दूसरी गाय के पैर भी बांध दिये. अभी ये चोर दूसरी गाय की किडनी निकाल ही रहे थे कि गौशाला की भैंसों ने जोर जोर से रंभाना शुरू कर दिया. भैंसों के शोर को सुनकर यलप्पा गौशाला में पहुंच गया. यलप्पा को गौशाला में आता देख चोर दूसरी गाय की किडनी लिये बिना वहां से भाग खड़े हुए.

गौशाला का मालिक जब वहां पहुंचा तो नजारा देख उसके होश फाख्ता हो गए. दोनों गाय वहां अचेत पड़ी हुई थीं. खून ज्यादा बह जाने के कारण दोनों गायों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि अभी कुछ दिन पहले ही इसमें से एक गाय ने बछड़े को जन्म दिया था.