वो ईरान से लौटे और दिल्ली में मारे गए, 5 की मौत, 4 घायल, इनमें तीन मासूम बच्चे

वो ईरान से लौटे और दिल्ली में मारे गए, 5 की मौत, 4 घायल, इनमें तीन मासूम बच्चे

नई दिल्ली: एन एच 24 पर ठीक मयूर विहार फेस टू टी पाइंट के पास दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. एयरपोर्ट से मेरठ की तरफ जा रही इनोवा कार को कल्याणपुरी के समीप एक डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि इनोवा में बैठे 9 लोगों में से 5 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई और 3 बच्चों समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

चश्मदीद के मुताबिक डंपर बेहद तेज रफ्तार आ रहा था. मृतक परिवार मेरठ का रहने वाला है और सुबह दिल्ली एयरपोर्ट से मेरठ की तरफ जा रहे थे.  सड़क हादसे को अंजाम देने के बाद डंपर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी हादसे की जांच कर रहे है. परिवार के 3 लोग ईरान से लौटे थे बाकी लोग उनको लेने आये थे.

बताया जा रहा है कि डंपर सड़क की दूसरी तरफ से आ रहा था और डिवाइडर तोड़ते हुए सड़क के इस तरफ आ गया और इसी दौरान उसने इनोवा को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी की इनोवा 2 से 3 बार पलट गई और बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

मृतकों के नाम कमर अबास जैदी (55), अंजुम फात्मा जैदी (50), अज़हर अबास जैदी (18), जुही  फातिमा (14), मेहराज ड्राइवर (33) हैं. वहीं, घायलों के नाम अब्बास, अली, सुजाना और अंजुम फातिमा (38) हैं.