हा! हा! हा! इस वीडियो को देखिए और लोटपोट हो जाईए

नई दिल्ली: ये मामला बेईज्जती मारने का है. जी हां चालू भाषा में इसे बेईज्जती मारना ही कहते हैं. सभ्य़भाषा में जानबूझकर इग्नोर करना. वैसे तो अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ही हरकतबाज़ी आम बात है पिछले दिनों एक रिपोर्टर की मुस्कान पर टिप्पणी करके भी वो चर्चा मे रहे. वह अपने हाथ मिलाने के अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. चाहे किसी के साथ हाथ मिलाना हो या हाथ न मिलाना हो. वह अपने मन मुताबिक लोगों से हाथ मिलाने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन ये अंदाज़ उन्हें काभी महंगा पड़ा. सुंदर महिला से हाथ मिलाने के चक्कर में ट्रंप बेहद बुरी स्थिति में फंस गए.

आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले डोनाल्ड ट्रंप जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्कल से व्हाइट हाउस दौरे के दौरान हाथ मिलाने से इनकार करके चर्चा में आए थे. इसके साथ ही मीडिया में जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ ट्रंप द्वारा हाथ मिलाने के अंदाज ने भी काफी सुर्खियां बंटोरी थी. वहीं, एक बार फिर हाथ मिलाने को लेकर ट्रंप सुर्खियाें में हैं.

दरअसल, हाल ही में पोलैंड दौरे पर गये डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हुआ कुछ यूं कि पोलैंड से रवाना होते समय ट्रंप दुनियाभर की मीडिया के सामने वहां के राष्ट्रपति एंड्रेज डूडा व फर्स्ट लेडी से मिल रहे थे. ट्रंप के पास ही उनकी पत्नी मेलानिया भी खड़ी थीं. राष्ट्रपति से हाथ मिलाने के बाद ट्रंप ने जैसे ही पोलैंड की फर्स्ट लेडी अगाता डूडा की ओर हाथ बढ़ाया, अगाता ने ध्यान ही नहीं दिया. वे सीधी ट्रंप की पत्नी मेलानिया की ओर बढ़ गयीं. ट्रंप अपना हाथ बढ़ाकर खड़े रह गए. इस पर अगाता को घूरते ट्रंप का चेहरा देखने लायक था.

सोशल मीडिया पर ट्विटर पर इस घटनाक्रम का जबरदस्त जिक्र हो रहा है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. हालांकि बाद में पोलैंड के राष्ट्रपति की ओर से सफाई दी गयी कि फर्स्ट लेडी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें