उड़ते जहाज में मुसाफिरों का हंगामा, जानिए किसका था कसूर

नई दिल्ली: रविवार 2 जुलाई को बागडोगरा से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में यात्रियों ने जमकर हंगामा काटा. ये लोग सफर के दौरान विमान का एसी खराब होने से परेशान थे. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि प्लेन में एसी के खराब होने की खबर पायलट को भी थी.
उसके बावजूद भी फ्लाइट ने टेकऑफ किया. जैसे ही जहाज ने उड़ान भरी उसके थोड़ी देर बाद ही सवार पैसेंजर्स गर्मी और उमस से परेशान होने लगे. सबसे ज्यादा परेशानी जहाज में सवार बच्चों को हुई. गर्मी से परेशान लोगों ने अखबार और मैगजीन को पंखा बनाकर खुद को राहत पहुंचाने की कोशिश की.
रविवार को शाम 6 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI-880 ने 168 यात्रियों के साथ पश्चिम बंगाल के बागडोगरा से दिल्ली के लिए उड़ान भरी. प्लेन के टेकऑफ के बाद ही एसी ना चलने की वजह से पैसेंजर्स को परेशानी होने लगी. कुछ लोगों ने ऑक्सीजन मास्क लगाकर इस समस्या से निपटने का प्रयास किया. लेकिन बताया जा रहा है कि ऑक्सीजन सप्लाइ भी ठीक से काम नहीं कर रही थी. इसके बाद यात्रियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया.
बताया जा रहा है कि फ्लाइट के पायलट को एसी खराब होने की जानकारी पहले से थी. जानकारी के बावजूद भी पायलट ने टेकऑफ किया जिसके चलते सवार यात्रियों को खासे दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें