Video: सीसीटीवी में लाइव रंगदार और उनका एक्शन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसके सबूत दिल्ली के सीमापुरी इलाके में देखने को मिले. यहां दिनदहाड़े इलाके के ही बदमाश एक इंटीरियर डिजाइनिंग का काम करने वाले व्यापारी के दफ्तर में घुसे और बंदूक की नोक पर 10 लाख की फिरौती की मांग की. जिस वक्त कारोबारी से फिरौती की मांगी की जा रही थी, उस वक्त दफतर में कई लोग मौजूद थे. लेकिन बेखौफ बदमाशों को लोगों की मौजूदगी का भी डर नहीं था.

तस्वीरों में देखिए किस तरह से सबके सामने बदमाश पिस्टल निकालकर मेज पर रख देते हैं और इंटीरियर डिजाइन कारोबारी से खुद को गोली मारने के लिए कहते हैं लेकिन कारोबारी लगातार बदमाशों के आगे गिड़गिड़ाता रहता है.और पिस्टल को बदमाशों के सामने आगे बढ़ा देता है.

ये तस्वीर 25 मई की है जब दोनों शातिर बदमाश फिरौती के लिए कारोबारी के दफ्तर में घुस आते हैं, लेकिन उन्हें जरा भी इल्म नहीं हुआ कि उनकी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है.

बताया जा रहा है कि दोनों शातिर बदमाश सीमापुरी इलाके के ही रहने वाले हैं और इंटीरियर कारोबारी से कई बार उगाही कर चुके हैं.फिलहाल शिकायत के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी अभी भी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें