सरे बाज़ार लुट गईँ अनीता भाभी, जानिए किसने लूटा धन और चैन

नई दिल्ली: मशहूर टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में ‘अनिता भाबी’ की भूमिका निभाने वाले एक्ट्रेस सौम्या टंडन से लूटपाट का मामला सामने आया है. उनके साथ यह घटना तब हुई जब वह पिछले हफ्ते तुर्की में अपनी छुट्टियां मनाने गई थीं.तो वहां पर एक टैक्‍सी ड्राइवर ने उन्‍हें 1,000 यूरो (करीब 72 हजार रुपये) की चपत लगा दी

इस घटना ने उन्हें को हिल कर रख दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह एक टैक्सी में सवार थी तब अचानक से ड्राइवर ने किसी अनजान जगह पर टैक्सी को रोक कर उन्हें उतरने को कहा. सौम्या बताती है कि ड्राइवर उस वक्त प्राथर्ना करने और उन्हें टैक्सी से उतरने के लिए कहा. टैक्सी को रोक उनके सौम्या से पैसे मांगने लगा. जब सौम्या ने किराये के तौर पर यूरो दिए तब ड्राइवर ने इसे लेने से इनकार कर दिया.

सौम्या ने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं जब अपने पर्स से यूरो निकाल कर देने लगी तब ड्राइवर इस करेंसी को गलत बता कर लेने से इनकार कर दिया. जबकी तुर्की में लीरा और यूरो दोनों ही करेंसियां चलती हैं.”

”जब मैं उसे किराए देने के लिए पर्स से यूरो निकाल रही थी तब उसने मेरे पर्स में हाथ डाल कर करीब 1000 यूरो निकाल कर रफू चक्कर हो गया.”

ध्‍यान भटकाने के लिए ड्राइवर लगातार हॉर्न बजाते हुए चिल्‍ला रहा था. सौम्‍या के अनुसार, ड्राइवर के जाने के बाद उन्‍हें एहसास हुआ कि पर्स से 1,000 यूरो गायब हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें