मोदी के भाषणों को ठेंगे पर रखते हैं गोसेवक, एक और की ली जान, इस बार भी बीजेपी का राज्य

रामगढ़ : गुजरात में मोदी वोटरों को खुश करने के लिए गोरक्षकों की गुंडागर्दी की निंदा कर रहे थे दूसरी तरफ गो रक्षक मोदी के इस ज्ञान की परवाह न करते हुए एक और शख्स की जान ले रहे थे. मामला झारखंड के रामगढ़ जिले के सदर थाना क्षेत्र के बाजार टांड़ का है. यहां एक मारुति वैन में मांस लेकर जा रहे एक युवक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जम कर पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गयी. यह घटना गुरुवार सुबह नौ बजे के आसपास की है. गौसेवकों के उत्पात वाले दूसरे राज्यों की तरह झारखंड में भी बीजेपी की ही सरकार है.

मारे गए युवक का नाम अलीमुद्दीन उर्फ असगर अली बताया गया है, जो मनुआ का रहने वाला था. उसकी उम्र करीब 42 वर्ष थी. उसकी बेरहमी से पिटाई करने के साथ ही उग्र लोगों ने वैन में आग लगा दी. इस मारुति वैन का नंबर डब्ल्यूबी 02के-1791 है. रामगढ़ झारखंड की राजधानी रांची से महज 40 किलोमीटर की दूरी पर है.

घायल युवक अलीमुद्दीन को पुलिस अपने साथ ले गयी. हालांकि बाद में इलाज के दौरान में उसकी मौत हो गयी है. मामले की गंभीरता को देखते हुए हजारीबाग क्षेत्र के डीआइजी भीमसेन टूटी, डीसी राजेश्वरी बी, एसपी किशोर कौशल रामगढ़ थाना में कैंप कर रहे हैं. इस बीच एसपी किशोर कौशल और उपायुक्त राजेश्वरी बी ने प्रेस वार्ता की है.

उन्होंने बताया कि फोटो व वीडियो के आधार पर संलिप्त लोगों को चिन्हीत किया जा रहा है. जिला के 33 संवेदनशील स्थानों को चिन्हित किया गया है. इन स्थानों पर मजिस्ट्रेट व फोर्स व पेट्रोलिंग की व्यवस्था की गयी है. तनाव को देखते हुए अतिरिक्त पेट्रोलिंग की व्यवस्था की गयी है.

रिम्स में होगा पोस्टमार्टम
एसपी रामगढ़ किशोर कौशल ने बताया कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए शव के पोस्टमार्टम के लिए रांची रिम्स भेजा गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही शव परिजनों को सौंपा जायेगा. पोस्टमार्टम से पहले मृतक के परिजनों को जानकारी दी गयी थी लेकिन परिजनों ने पोस्टमार्टम में साथ जाने में असमर्थता जतायी. उधर रामगढ़ भाकपा -माले ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है. गौरतलब है कि इससे पहले इसी सप्ताह मृत पशु का सिर मिलने पर गिरिडीह में हिंसा की घटना हो चुकी है

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें