उड़ते विमान में कर रहा था बदतमीज़ी, ज़िप बंद करते हुए पकड़ा, नींद में थी महिला

मुंबई : बंगलुरु से मुंबई जा रही एक फ्लाइट में एक व्यक्ति को गंदी हरकत करते हुए पकड़ा गया है. ये शख्स साथ वाली सीट पर सो रही महिला के ऊपर अश्लील तरीके से हाथ फेर रहा था. महिला उठी तो उसे गंदी हरकतें करते हुए पाया.  31 वर्षीय व्यक्ति को जिसके बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इससे पहले भी ऐसा ही एक मामला सामने आया था.

दरअसल, मंगलवार को बंगलुरु से मुंबई जा रही सुबह 6.20 की फ्लाइट में सबीन हमज़ा सफर कर रहे थे. उस समय उनके साथ वाली सीट पर बैठी हुई महिला सो रही थी, उसी समय उसने महिला पर हाथ फेरना शुरू कर दिया. जब महिला उठी तो हमज़ा गंदी हरकत कर रहा था.

जिसके बाद महिला ने अलार्म बजाया और क्रू को बुलाया. क्रू के सामने आते ही हमजा घबरा गया, और इस हरकत से इंकार करने लगा. लेकिन उस वक्त भी वह अपनी पैंट की जिप बंद कर रहा था. उसे ऐसी अवस्था में पाकर क्रू ने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी. सुबह 7.45 पर फ्लाइट जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर उतरी CISF ने उसे गिरफ्तार कर लिया. हमज़ा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

आपको बता दें कि अभी हाल में भी इस तरह का मामला सामने आया था, जहां हैदराबाद से दिल्ली आने वाली फ्लाइट में भी 56 वर्षीय रमेश चंद ने ऐसी ही हरकत की थी. यात्रा के दौरान एक महिला के बगल वाली सीट पर बैठा व्यक्ति उसके सामने ही अश्लील हरकत करने लगा. फ्लाइट के दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरते ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोपी की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी रमेश चंद के रूप में हुई थी. डोमेस्टिक एयरपोर्ट थाने में रमेश के खिलाफ यौन उत्पीड़न सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, शनिवार को इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट संख्या 6E-846 ने दिल्ली के लिए उड़ान भरी थी.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें