स्पा जिसके अंदर है सैक्स की मंडी, पैसे देकर मिलता ‘सबकुछ’

स्पा जिसके अंदर है सैक्स की मंडी, पैसे देकर मिलता ‘सबकुछ’

नई दिल्ली: बाहर बोर्ड लगा था यूनिसैक्स सेलून का. अंदर होता था स्पा का कारोबार लेकिन ये दोनों पहचान ही झूठी थीं दरअसल ये तो जिस्मकी पूरी मंडी थी. गुरुवार को दिल्ली पुलिस ने रोहिणी में एक स्पा सेंटर का पर्दाफाश किया है. इस स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. ये रोहिणी के सेक्टर-7 में स्थित है.
 

इस स्पा सेंटर पर छापेमारी के बाद पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो पुरुषों और 10 महिलाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस को इस बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने ग्रेस यूनिसेक्स सलून पर छापा मारा. इसी के बाद पुलिस ने स्पा में छापेमारी करके सभी को गिरफ्तार कर लिया.
 

जानकारी मुताबिक गुरुवार को एक कॉन्स्टेबल को ग्राहक बनाकर स्पा में भेजा गया था. वहां भेजे गए कॉन्स्टेबल ने बतौर ग्राहक दो हजार रुपए में बात तय की गई थी. इसके बाद कॉन्स्टेबल को एक लड़की अंदर बने कमरे में ले गई. कॉन्स्टेबल ने तभी पुलिस की टीम को सूचना दी और छापेमारी को अंजाम दिया. स्पा के अदंर चार कमरे बने थे जिनमें बेड लगे हुए थे.
 

पुलिस ने स्पा को चलाने वाले दो पार्टनर समेत 10 लड़कियों को गिरफ्तार कर किया है. इसके अलावा स्पा में मौजूद दो ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.