दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, वजह दहेज नहीं बल्कि थीं दो नागिनें

दुल्हन ने वापस लौटाई बारात, वजह दहेज नहीं बल्कि थीं दो नागिनें

लखनऊ: दुल्हन ने घर के बाहर खड़ी बारात को बेरंग वापस लौटा दिया वजह दहेज नहीं था. बल्कि वजह थीं दो नागिन. एक नागिन थी शराब और दूसरा नागिन डांस. दूल्हे के लिए यह मशहूर डांस भारी पड़ गया. उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में अपने होने वाले पति को नागिन डांस करते देखकर दुल्हन इतनी शर्मिंदा हुई कि कि उसने शादी ही तोड़ दी. असल में दूल्हा नशे में था और वह डांस में काफी अजीबोगरीब हरकतें करने लगा था.

वर पक्ष को बिना दुल्हन ही वापस जाना पड़ा

जानकारी के मुताबिक, दुल्हन के परिवार ने शादी के लिए उसे मनाने की कोशिशें भी कीं, लेकिन वह नहीं मानी. आखिरकार वर पक्ष को बिना दुल्हन के ही वापस जाना पड़ा. इस तरह प्रियंका त्रिपाठी और अनुभव मिश्रा की शादी नहीं हो सकी.

पुलिस इस ड्रामे के दौरान पर हिंसा की आशंका को देखकर पुलिस को भी इत्तला दे दी गई थी. पुलिस ने हालात पर नजर रखी. दोनों का परिवार एक दूसरे से पहले से जानते थे और शादी के पहले दोनों के बीच तोहफों का आदान प्रदान भी हुआ था. बारात वापस जाने के एक दिन बाद लड़की की शादी एक अन्य लड़के से करा दी गई.

ऐसे शुरू हुआ मामला

दूल्हे अनुभव को औपचारिक रूप से दुल्हन के परिवार ने बुलाया. इसी दौरान नागिन डांस की धुन बजने लगी. इससे दूल्हा डीजे की धुन नाचने लगा. दूल्हे के दोस्तों ने उस पर पैसे बरसाने शुरू कर दिए. यह देखकर दुल्हन का परिवार हैरान रह गया. तभी प्रियंका ने शराब के नशे में धुत अनुभव से शादी करने से इनकार कर दिया. काफी समझाइश के बाद भी प्रियंका ने अपना फैसला नहीं बदला और बारात लौट गई.