सुहागरात पर पत्नी के हाथ के तोते उड़े, खौफ से कांप गई वो, पति की सच्चाई थी डराने वाली

सुहागरात पर पत्नी के हाथ के तोते उड़े, खौफ से कांप गई वो, पति की सच्चाई थी डराने वाली

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में एक विवाहशुदा लड़की ने अपने हसबैंड पर नपुंसक होने का सनसनीखेज आरोप लगाया है. लड़की ने अपने हसबैंड और ससुरवालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए लड़की थाने में केस दर्ज कराई है. उसने हसबैंड से तलाक के साथ ही विवाह का खर्च मांगा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, नवंबर 2015 में नोएडा के सेक्टर 12 की रहने वाली पीड़िता की विवाह सेक्टर 51 के रहने वाले एक शख्स से हुई थी. विवाह के बाद दोनों हनीमून के लिए गोवा गए, लेकिन हसबैंड ने शारीरिक संबंध बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. वहां लड़की को हसबैंड के नपुंसक होने की बात पता चली.

 

इसके बाद लड़की का हसबैंड उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से कतराने लगा. इस वजह से वह काफी परेशान रहने लगी. उसने हसबैंड को डॉक्टर से मिलने की सलाह दी और खुद को ऑफिस के काम में व्यस्त कर लिया. लेकिन हसबैंड डॉक्टर के पास नहीं गया. यहां तक की उसने अपने ऑफिस में नाइट शिफ्ट करा लिया.

 

वह ऑफिस से आता और बिना बातचीत किए सो जाता था. इससे परेशान पीड़िता ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. दोनों परिवारों के बीच बातचीत हुई. तय हुआ कि लड़की का हसबैंड एक अच्छे डॉक्टर से मिलकर अपना इलाज कराएगा, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ. तंग आकर लड़की अपने मायके रहने लगी.

लड़की थाना प्रभारी अंजू तेवतिया ने बताया कि लड़की की तहरीर के आधार पर आरोपी पर आईपीसी की धारा 498ए और 420 के तहत केस दर्ज किया गया है. दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया है. यदि लड़की का हसबैंड इलाज के लिए मान जाता है, तो मामला सुलझ जाएगा, वरना दोनों कानूनी विकल्प देख सकते हैं.