कुत्ता नौकर को खाता रहा लोग डरते रहे. खूंखार नस्ल का था पालतू कुत्ता

कुत्ता नौकर को खाता रहा लोग डरते रहे. खूंखार नस्ल का था पालतू कुत्ता

नई दिल्ली: हरियाणा के पानीपत स्थित एक फार्म हाउस में रौटविलर नस्ल के कुत्ते ने एक शख्स को मार डाला. बताया जा रहा है कि युवक को मारने के बाद वह उसे खा रहा था. खूंखार नस्ल का कुत्ता होने की वजह से उसे लाश के पास से हटाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए.

दैनिक भास्कर की खबर के मुताबिक, घटना पानीपत के पलहेड़ी गांव की है. मृतक शख्स कलहेड़ी निवासी मनीराम था. मनीराम हरदीप के फार्म हाउस पर करीब साल भर से नौकरी कर रहा था. शनिवार रात मनीराम और दूसरा नौकर राम जुआरी खेत में काम कर रहे थे.

रामजुआरी ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे वह खेत चला गया था. वह जब लौटा तो देखा कि मालिक का रौटविलर कुत्ता मनीराम को खा रहा है. रामजुआरी ने फौरन आसपास के लोगों को इकट्ठा किया, मगर डेढ़ घंटे तक किसी की हिम्मत नहीं हुई कि मनीराम को कुत्ते से छुड़ा सके.

लोगों ने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद मनीराम को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया लेकिन तब तक बहुत देर हो गई. मनीराम की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मनीराम की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस कुत्ते के मालिक हरदीप से पूछताछ करने की बात कह रही है.