सलमान ने युद्ध उन्माद फैलाने वालो को मारा थप्पड़. जानिए क्या कहा कि भक्तों को मिर्ची लगी

सलमान ने युद्ध उन्माद फैलाने वालो को मारा थप्पड़. जानिए क्या कहा कि भक्तों को मिर्ची लगी




नई दिल्ली: फिल्म ट्यूबलाइट के रिलीज होने से ठीक पहले सलमान खान ने जो कहा है उससे उम्मीद करनी चाहिए कि नेताओं की ट्यूबलाइट जल्द जलेगी. हाल ही में सलमान ने एक प्रमोशन इवेंट के दौरान दो देशों के बीच होने वाली जंग पर जबरदस्त बयान दिया. इस बयान ने देश का दिल जीत लिया. उन्होंने कहा कि जो वार चाहते हैं उन्हें बॉर्डर पर खड़ा कर देना चाहिए.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने दो देशों के बीच होने वाली जंग के बारे में बात करते हुए कहा कि इस तरह की लड़ाई सही नहीं है. सलमान खान ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए कहा की जब भी जंग होती है तो दोनों तरफ के लोग मरते हैं और इसका खामियाजा उनके परिवार को भुगतना पड़ता है. जवानों के परिवार को जवानों के बिना जीना पड़ता है. कई माएं अपने बेटों को खो देती हैं तो कई लोग अपने पिता को खो देते हैं.

 

सलमान के अनुसार जंग सही नहीं है और इस तरह के जंग कराने वालों को भी सलमान खान ने नसीहत दे दी. सलमान ने कहा कि जो लोग जंग करने के लिए ऑर्डर करते है उन्हें सामने खड़ा कर देना चाहिए और कहना चाहिए कि आप लड़ो. फिर देखिये कैसे एक दिन में जंग खत्म हो जाएंगी. उनके पैर कापने लगेंगे. उसके बाद सीधे टेबल पर डिस्कशन होगा ना कि जंग के मैदान में.

 

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ भी भारत और चीन के जंग पर आधारित है. ये फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है.