शादी के बाद बेटी मिलने आई तो दरोगा बाप ने चौकी में ही रेप कर दिया

लखनऊ: जिस लड़की का पिता दरोगा हो वो हमेशा खुद को महफूज़ महसूस करती है . उसे लगता है कि उसकी तरफ कोई आंख उठाकर भी नहीं देखेगा. लेकिन मथुरा में एक दरोगा ने पुलिस चौकी में अपनी ही बेटी के साथ रेप की शर्मसार वारदात को अंजाम दिया है.

पीड़िता आरोपी पिता से मिलने चौकी में आई थी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी मथुरा के मंथ चौकी में तैनात है. पीड़िता (35) की ससुराल फिरोजाबाद है. वह आगरा मेडिकल टेस्ट कराने आई थी. वहां देर रात होने की वजह से अपने पिता (58) के पास चली आई. रात में आरोपी पिता ने मौका देखकर अपनी ही बेटी की इज्जत को तार तार कर दिया.

इस घटना के बाद पीड़िता ने आपबीती अपने पति को सुनाई. इसे सुनते ही पति के होश उड़ गए. उसने पीड़िता के साथ थाने में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी दरोगा के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.

आरोपी ने अपनी ही बेटी पर आरोप लगा दिया कि उसने ही शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे उकसाया था. वहीं, पीड़िता का कहना है कि जब वह 14 साल की थी, तो आरोपी ने उसका यौन शोषण किया था. शादी के बाद यह सब रुक गया था, लेकिन उसे नहीं पता था कि पिता एक बार फिर ऐसा कर देगा.

एसपी मथुरा विनोद कुमार के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप), 323, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कर किया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इस मामले की जांच अभी कर रही है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें