स्वामी ओम के बाल भी नकली, पब्लिक ने पीटा तो गिर गया विग

नई दिल्ली: अंट शंट  बकने और टॉपलेस लड़की के साथ वीडियो बनाने वाले बिग बॉस प्रतियोगी स्वामी ओम को शुक्रवार शाम एक कार्यक्रम में दौड़ाकर पीटा गया, धुना गया और लतियाया गया. इस पिटाई के साथ ओम की एक पोल और खुल गई. वह जिन लंबे बालों के सहारे स्वामी भेष में नजर आता था, वह नकली निकले. पिटाई के चलते उसकी विग गिर गई और हकीकत सबके सामने आ गई. एक तरफ कुछ लोग उनकी पिटाई लगा रहे थे, वहीं कुछ लोग उनकी विडियो बना रहे थे.

कार्यक्रम में पहले तो मंच पर उनका फूल-माला से स्वागत हुआ, फिर उसी मंच के नीचे पिटाई. कथित स्वामी थप्पड़ों से बुरी तरह झुंझलाए और भागते नजर आए. कार में बैठकर निकलने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने कार को भी नहीं बख्शा, उसका शीशा तोड़ दिया.

ये कार्यक्रम नाथूराम गोडसे की जयंती के उपलक्ष्य में कल शाम बाहरी दिल्ली के विकास नगर स्थित सत्यम वाटिका में आयोजित हुआ. कुछ आयोजकों ने बाबा को चीफ गेस्ट बनाया था. बाबा ने कार्यक्रम में एंट्री की तो बकायदा कुछ लोग उनके पैर छूते नजर आए, लेकिन जब बाबा मंच पर चढ़े तो पब्लिक के बीच बैठीं एक महिला उनके विरोध में आवाज बुलंद कर दी.

इस बीच महिला विरोध में खड़ीं रहीं. बाबा ने उन पर कुछ टिप्पणी की. हंगामे के चलते एक शख्स ने मंच पर माइक संभाला. उन्होंने कहा कि बाबा के हाल में कुछ वीडियो देखने के बाद उनके मन में विचार था कि काश बाबा एक बार दिख जाए. उनके इतना कहते ही ओम वहां से खिसकने लगा, लेकिन उस शख्स ने फौरन माइक छोड़ा और स्टेज से उतरकर बाबा पर लात-थप्पड़ों की बरसात कर दी. उनके साथ अन्य लोग भी ओम के पीछे पड़ गए. ओम पिटते हुए तेजी से बाहर निकले. कार में बैठने पर लोगों ने ड्राइवर साइड का शीशा तोड़ दिया.

हाल में ओम के कुछ अश्लील वीडियो सामने आए हैं, जिनमें वह एक अर्धनग्न युवती के साथ स्वामी भेष में नजर आ रहा है. एक वीडियो में अर्धनग्न युवती उनके आसपास डांस कर रही है और वह खुद तपस्या की मुद्रा में दिख रहा है. एक दूसरे वीडियो में उसी युवती को ब्रा पहनाकर ब्रा का प्रचार कर रहा है. ऐसे वीडियो से लोग हैरान हैं. गुस्सा हैं. कल ओम की पिटाई करने वाले शख्स ने भी उसी वीडियो का जिक्र किया था.

घटना के बाद भी बाबा के ‘बोलवचन’ चालू हैं. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में ओम ने हमले की पीछे सलमान खान और बाहरी दिल्ली के डीसीपी एमएन तिवारी की साजिश बता दी. उसने कहा कि सलमान खान ने आयोजकों को पैसा देकर उस पर जानलेवा हमला करवाया, उसी साजिश में डीसीपी को भी शामिल बता दिया. पुलिस अधिकारियों ने उसकी बात को हास्यपद बताया.

बता दें बीती जनवरी में भी एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान लोगों ने ओम की पिटाई कर दी थी. वहां ओम ने एक महिला दर्शक से बदतमीजी की थी, जिससे लोग खफा होकर पीटने पर उतारू हो गए थे.

‘ओम ने शिकायत नहीं दी, लेकिन उनके खिलाफ लिखित शिकायत मिली है’

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, इस संबंध में कल शाम झगड़े की कॉल मिली थी, लेकिन मौके पर पुलिस को कुछ नहीं मिला. एक शख्स ने बाबा के खिलाफ अभद्रता करने की लिखित शिकायत दी है. बाबा की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं है. दोनों पक्षों के बयान पर जांच की जा रही है.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें