पाकिस्तान में वायरल हुई घर की मुंडेर पर बैठी चुड़ैल

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से शेयर की जा रही है. तस्वीर में एक उजाड़ से घर की बाहरी दीवार की मुंडेर पर सफेद कपड़ों में एक आकृति है. करीब से देखने पर यह थोड़ी डरावनी लग रही है. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इसे ‘चुड़ैल की तस्वीर’ बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया के मुताबिक कथित ‘चुड़ैल ‘ की यह तस्वीर पाकिस्तान के हैदराबाद की है. जिसमें घर की दीवार पर एक चुड़ैल बैठी है और तमाम लोग उसकी तस्वीरें खीच रहे हैं. जब इस तस्वीर को पाकिस्तानी सिंगर फाखिर महमूद ने शेयर किया उसके बाद यह वायरल हो गई.

फाखिर ने तस्वीर को शेयर करते वक्त लिखा था, “क्या कोई पुष्टि कर सकता है? बताया जा रहा है कि यह तस्वीर ‘चुड़ैल’ की है जिसे तमाम लोगों ने हैदराबाद में आधी रात को खींचा था.” तस्वीर के वायरल होते ही इस पर बहस छिड़ गई कि यह तस्वीर असली या फिर फर्जी.

मजेदार बात यह है कि असल में यह तस्वीर मोरक्को की है न कि हैदराबाद की. और उससे भी बड़ी बात यह है कि ये तस्वीर किसी इंसान या चुड़ैल की नहीं बल्कि एक गुड़िया की है. इस गुड़िया को चुड़ैल जैसी शक्ल डाकुओं को डराने के लिए दी गई थी.

मतलब घर का मालिक सोचता था कि चुड़ैल के डर से रात में डाकू उसके घर धावा नहीं बोलेंगे.

 

आए मजेदार कमेंट

  • पहली चुड़ैल देखी है जिससे लोग बिलकुल भी नहीं डर रहे
  • अपने पापा की यह परी बिना मेकअप के कारण ऐसी दिख रही है
  • ये लड़की केक बना रही थी, तभी सारा मैदा उसके ऊपर गिर गया तो लोग इसे चुड़ैल समझ बैठे
  • ये लड़की डेट पर जा रही थी, तभी वह चुड़ैल बन गई
  • सोशली एक्टिव चुड़ैल फेसबुक, व्हाट्सऐप, ट्विटर, इंस्टाग्राम और लिंक्डइन के लिए पोज दे रही है
  • ये अत्याधुनिक चुड़ैल है, जो कैमरे के सामने पोज दे रही है
  • वाह जी वाह आजकल क्या जमाना आ गया है लोगों के अंदर से डर बिल्कुल खत्म हो गया है, चुड़ैल मजे से बैठी है और लोग उसकी फोटो खींच रहे हैं.
बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें