Video : वायरल हो रहा है साधु का पाप, टॉपलेस लड़की के साथ कमोत्तेजक मुद्राएं. वयस्क ही देखें

नई दिल्ली : देश में लोग साधु सन्यासियों को बड़ी इज्जत से देखते हैं लेकिन बड़ी संख्या में साधु ऐसे भी हैं जो पूरी दुनिया में धर्म की नाक कटवाते नज़र आते हैं. विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 10’ के कन्टेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम ऐसे ही साधुओं में से हैं. स्वामी ओम ने अब अपना एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में वो एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जिसने सिर्फ कसम खाने के लिए कपड़े पहने हैं. बल्कि वो टॉपलैस है.

इस वीडियो में वह बिकिनी गर्ल के साथ नाचते हुए दिखाई दे रहे थे. अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्हें योग करते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो में स्वामी ओम बिल्कुल उसी लुक में दिखाई दे रहे हैं जैसे वह ‘बिग बॉस’ में रहते थे.

वीडियो मैं सैक्स है लेकिन उसे योग के रैपर में लपेटा गया है. लोगों को योग करने की सलाब देते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन उनका यह वीडियो इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि इसमें एक बार फिर ढ़ोगी रूप नजर आ रहे है. दरअसल इस वीडियो में उनके साथ एक अर्धनग्न मॉडल भी नजर आ रही है.

वीडियो में स्वामी ओम कह रहे हैं कि उनकी विदेशी फॉलोअर्स इस योग के तरीके को फॉलो करती हैं. हालांकि इसकी शुरुआत में वह ब्रा का महिलाओं के लिए महत्व को समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसमें वह कह रहे हैं शरीर को स्वस्थ रखने के लिए परमात्मा से आत्मा का मिलन करवाए. इस पूरे वीडियो के दौरान उनके पास बैठी मॉडल अर्धनग्न अवस्था में ही दिख रही है. हालांकि इस यह बात वीडियो के अंत तक नहीं समझ आई है कि वह अर्धनग्न होकर ही क्यों योग कर रही है.

इस वीडियो के कारण स्वामी ओम को एक बार फिर ट्रोल किया जाना शुरु हो गया है. इसे फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर किया गया है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी गुस्से में हैं. वहीं इसे स्वामी ओम का पब्लिसिटी स्टंट भी कहा जा रहा है.

जो भी हो हिंदू धर्म में सबसे बड़ी कमजोरी है कि बाबा साधु या महाराज बनने के लिए किसी परीक्षा से नहीं गुजरना पड़ता जबकि ईसाई फादर बनाने से पहले सारी प्रक्रिया पूरी करते हैं. मुसलमान काजी भी प्रक्रिया से ही आते हैं और जैन मुनि बाकायदा दीक्षा लेते हैं. लेकिन हिंदू धर्म में घर से भागकर अक्सर आवारा और अपराधी लोग भी साधु का चोला ओढ़ लेते हैं.

बस थोड़ा इंतज़ार..

ताज़ा खबरे सबसे पहले पाने के लिए सब्सक्राइब करें

KNockingNews की नयी खबरें सबसे पहले पाने के लिए मुफ्त सब्सक्राइब करें