योगी राज: एक्सप्रेसवे पर टायर में गोली मारकर लूट, हत्या और महिलाओं रेप, पुलिस की लीपापोती शुरू

योगी राज: एक्सप्रेसवे पर टायर में गोली मारकर लूट, हत्या और महिलाओं रेप, पुलिस की लीपापोती शुरू




नोएडा:  यूपी में अपराधों को नियंत्रित करने के बीजेपी के वादे अब हवा हवाई साबित होने लगे हैं. प्रदेश में फिर एर दिल दहलाने वाली वारदात हुई है. दिल्ली आगरा के बीच सुपरफास्ट रफ्तार माने जाने वाले यमुना एक्सप्रेसवे पर बेहद सनसनी खेज वारदात हुई है. इस वारदात के बाद लोग इस एक्सप्रेसवे पर चलने से भी डरेंगे. यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार के टायर में बदमाशों ने गोली मारी और करीब 10 बदमाशों ने इस परिवार को बंधक बना लिया. इसके बाद बदमाशों ने करीब 45 हज़ार रुपये लूटे और महिलाओं से रेप किया और एक शख्स की हत्या कर दी. हालांकि पुलिस पर आरोप है कि वो मामले को हल्का बनाने की कोशिश में है और रेप की वारदात को नकार रही है. परिवार के मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों द्वारा महिलाओं के साथ रेप किए जाने का भी आरोप है.

 

जेवर के नज़दीक सबौता गांव के पास बीती रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने इको कार में जा रहे एक परिवार के साथ वारदात को अंजाम दिया. अबतक एक्सप्रेवे पर लुटेरे गाड़ी के नीचे कोई लोहे की चीज़ फेंकते थे जिसकी आवाज़ से लोग गाड़ी से नीचे उतर आते थे. बाद में घेर कर लुटेरे उन्हें लूट लेते थे. एक्सप्रेस वे के संचालक भी इस बारे में ही लोगों को आगाह करते थे. इस मामले में बदमाशों ने कार के टायर में गोली मारकर उसे रोका. यानी भागने से बचने के लिए गाड़ी न रोकने का विकल्प भी लोगों के पास नहीं बचा है.

मामला दुखद इसलिए भी है कि पीड़ित परिवार के मुखिया की बहन की डिलिवरी होने वाली थी. उसकी बहन बुलंदशहर के एक अस्पताल में भर्ती थी, जिसे देखने के लिए वह अपने परिवार के साथ बुलंदशहर जा रहा था. जब वह रामनेर के पास पहुंचा, तभी बदमाशों ने कार को अपना निशाना बनाया. विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया को तीन गोलियां मारीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. बदमाश पीड़ित परिवार से जेवर और करीब 45 हजार रुपये की रकम लूटकर फरार हो गए.

 

 

पुलिस को शक है कि कम से कम 10 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार अभी सदमे में है, इसलिए घटना के बारे में विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. बता दें कि बुलंदशहर हाइवे पर भी सफर कर रही एक महिला और उसकी 13 साल की बेटी के साथ बदमाशों ने गैंगरेप किया था.