जब हत्यारे ने कत्ल के बाद ली सेल्फी, फेसबुक पर वायरल करने का था इरादा

जब हत्यारे ने कत्ल के बाद ली सेल्फी, फेसबुक पर वायरल करने का था इरादा




रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हत्या की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक शातिर चोर ने एक सब्जी विक्रेता को बेरहमी के साथ मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने कत्ल के बाद मौके पर एक सेल्फी भी ली, जिसे वो अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट करना चाहता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल दहला देने वाली यह वारदात रायगढ़ शहर की है. जहां नीलेश सब्जी की दुकान चलाता था. बीती 21 मई की रात एक चोर नीलेश की दुकान में चोरी की नियत से घुस आया. नीलेश दुकान में ही सो रहा था, चोर की आहट से उसकी नींद खुल गई. इस दौरान चोर के साथ नीलेश की हाथापाई होने लगी.

इसी दौरान चोर ने तेजधार हथियार से नीलेश पर हमला कर दिया. उसने एक बाद एक नीलेश पर कई वार किए और बड़ी ही बेदर्दी से नीलेश की हत्या कर दी. पुलिस ने गुरुवार को नीलेश का शव बरामद करने के साथ ही आरोपी चोर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी चोर नीलेश के घर में ही छिपा हुआ था. चोर की पहचान जीवन यादव के रूप में हुई है. पकड़े जाने पर आरोपी जीवन ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी जीवन का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया.

पुलिस को पूछताछ और जांच के दौरान पता चला कि आरोपी ने नीलेश की हत्या करने के बाद मौके पर ही सेल्फी ली थी. जिसे वह बाद में फेसबुक पर पोस्ट करना चाहता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.