मोदी को बम से उड़ाने की सुपारी !, 50 करोड़ का दिया ऑफर

मोदी को बम से उड़ाने की सुपारी !, 50 करोड़ का दिया ऑफर

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुन्नी आतंकियों के निशाने पर हैं। मध्यप्रदेश के सतना जिला निवासी कुशल सोनी के पास अनजान नंबर से विदेश से कॉल आई है, जिसमें 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली के दौरान प्रधानमंत्री मोदी को बम से उड़ाने के लिए 50 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया। कुशल सोनी ने इस मामले की लिखित शिकायत थाने में दी। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस की साइबर सेल मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

इससे पहले मध्यप्रदेश इंटेलिजेंस ने यूपी पुलिस को अलर्ट किया था कि आतंकी भगवा वेश में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करने की फिराक में हैं। सतना पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। साइबर सेल इसकी जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि शनिवार शाम 4:50 बजे सतना के रामनगर निवासी कुशल सोनी के पास एक कॉल आई।

 

कॉल करने वाले शख्स ने कहा कि 25 मई को मुंबई में होने वाली रैली में मोदी को बम से उड़ाना है। उसने यह भी बताया कि इस वारदात को अंजाम देने के लिए दो बंदे तैयार हैं। फोन करने वाले शख्स ने कुशल सोनी से कहा कि इस वारदात को अंजाम देने में आप भी शामिल हो जाओ। आपको इसके लिए मुंह मांगी रकम दी जाएगी। हालांकि उसने अपना नाम नहीं बताया।

 

खबरों के अनुसार कुशल सोनी ने पहले सोचा कि कोई मजाक कर रहा है, लेकिन मोबाइल नंबर देखने के बाद उसके होश उड़ गए। उन्होंने इसकी शिकायत रामनगर थाने में की और बातचीत का ऑडियो पुलिस के सुपुर्द कर दिया। रामनगर थाना प्रभारी केएल मिश्रा ने बताया कि यह फोन विदेश से आया था। फोन करने वाले शख्स की टोन गुजराती लग रही है। उल्लेखनीय है कि हाल ही में सतना के बलराम और राजीव नाम के दो पाकिस्तानी जासूसों को भोपाल एसटीएफ़ गिरफ्तार कर चुकी है।

 

नेटकाल की जांच शुरू : सतना पुलिस प्रशासन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बम से उड़ा देने की साजिश वाले नेट काल की जांच शुरू कर दी गई हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव ने बताया कि 20 मई को कुशल सोनी के मोबाइल नम्बर 9685169150 पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने आठ डिजिट वाले 78651213 से काल कर देश के प्रधानमंत्री को बम से उड़ा देने की साजिश में शामिल होने के एवज में मुंह मांगी रकम देने की पेशकश की थी। अज्ञात साजिशकर्ता खुद को दुबई में रहने वाला दाऊद का गुर्गा बतला रहा था।

 

दो दिन पहले जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के एक युवक कुशल सोनी के मोबाइल फोन पर आये एक काल को पुलिस ने  ग॔भीरता से लिया हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है। सभी सुरक्षा एजेंसियों को 8 डिजिट वाले नेट काल की जानकारी दे दी गई है और जांच में पूरी गंभीरता बरती जा रही है। (एजेंसी) COURTSEY-NAIDUNIA