केजरीवाल की चुप्पी से तिलमिलाए कपिल मिश्रा, एक और आरोप लगाया, इस बार 400 करोड़

केजरीवाल की चुप्पी से तिलमिलाए कपिल मिश्रा, एक और आरोप लगाया, इस बार 400 करोड़

नई दिल्ली : कपिल मिश्रा ने अब एक बार फिर केजरीवाल से मुंह खोलने की मांग की है. कपिल परेशान हैं और केजरीवाल खुद को हाथी मानकर एक दिशा में चलते जा रहे हैं. कपिल बार बार शोर करते हैं लेकिन केजरीवाल जवाब नहीं देते. वो पिक्चर देखने जाते हैं. ममता बैनर्जी के साथ राष्ट्रपति भवन जाते हैं. विधायकों के साथ डिनर करते हैं. गाने और की गीत चलते हैं लेकिन कपिल मिश्रा के आरोप का जवाब नहीं देते.

अब इस उम्मीद में कि केजरीवाल कोई जवाब देंगे, कपिल ने आरोपो का नया पिटारा खोला है. उन्होंने एक बाइल नंबर जारी किया है कि उन्होंने लोगों से कहा है कि वो कपिल को समर्थन देने के लिए कॉल करें.

उन्होंने कहा कि संजय सिंह व आशुतोष को विदेश वह व्यक्ति (शीतल प्रसाद) अपने खर्च पर क्यों ले जा रहा है. जो हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट का बड़ा कारोबारी है.

400 करोड़ के घोटाले में इस शीतल प्रसाद की कंपनियों संलिप्तता पाई गई थी. 49 दिन की सरकार में कमेटी बना कर इस की जांच शुरू की गई थी. दूसरी बार सरकार आयी तो जांच आगे नही बढ़ाई गई. केजरीवाल शीतल प्रसाद पर अपना जवाब दें.

उन्होंने बाकायदा नाम लेते हुए कहा कि कुछ लोगों ने पार्टी को हैक कर लिया है. कपिल मिश्रा ने कहा कि विभव कुमार, आशीष तलवार, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक जैसे लोग पार्टी चला रहे हैं.

अब आओ AAP को साथ सुथरा करना है. केजरीवाल मुक्त करना है. प्रशांत भूषण व योगेंद्र यादव से माफी मांगी मांगता हूं कि मैंने केजरीवाल के अंधभक्त होने पर उन्हें अपशब्द भी कहे. जो लोग केजरीवाल से प्रताड़ित हैं वे हमारे साथ आएं.

लिखा यह पत्र

आदरणीय अरविंद जी,

मैंने पांच नेताओं की विदेश यात्राओं के बारे में जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की थी. हमेशा हर चीज जनता के सामने रखने की बात करने वाले सभी लोग उसी दिन से चुप होकर बैठ गए हैं.

लोग तो यहां तक कहने लगे हैं कि अगर इन विदेश यात्राओं के विवरण और किसके पैसों से ये यात्राएं हुईं ये सार्वजनिक हो गया तो शायद आपको देश छोड़कर ही न जाना पड़ जाए कहीं.

कपिल मिश्रा ने कहा कि मैं हर बार तथ्यों और कागजात के साथ हवाला और कालेधन का सबूत देता हूं और हर बार जवाब में मिलता है झूठ और चुप्पी.

आज आपसे कुछ सवाल पूछ रहा हूं सारे देश के सामने.

  1. क्या आपको शीतल सिंह जी के बारे में पता है जिन्होंने संजय सिंह व आशुतोष की रशिया की यात्रा स्पांसर की?
  2. क्या आपको पता है शीतल पी सिंह हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन प्लेट का व्यवसाय करते हैं.
  3. क्या आपको पता है दिल्ली में हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट का 400 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसकी जांच जारी है?
  4. क्या आपको पता है जिन कंपनियों के खिलाफ ये 400 करोड़ के घोटाले की जांच चल रही है उनसे शीतल सिंह जी के सीधे संबंध रहे हैं?
  5. क्या आपको याद है 49 दिन की हमारी सरकार ने Rosermata HSRP VENTURES PVT LIMITED के CONTRACT को रद करने का फैसला लिया था. ये फैसला एक जांच कमेटी की रिपोर्ट के बाद लिया गया था. हमारी सरकार की अपनी जांच कमेटी ने इस कंपनी के काम को गलत पाया.
  6. क्या आपको पता है कि दोबारा सरकार बनने के बाद हमारी अपनी सरकार के फैसले को लागू नहीं किया गया. आखिर ऐसा क्यों? इस घोटाले का भांडा हमारी अपनी सरकार ने 49 दिनों के दौरान फोड़ा था.
  7. क्या आपको मालूम है कि इन कंपनियों में से कुछ लोगों के तार दुनिया के कई हवाला कारोबारियों से जुड़े हुए हैं?
  8. क्या अब भी आप चुप ही बैठे रहेंगे?

जवाब के इंतजार में

आपका

कपिल मिश्रा