‘भैन का टक्का’ जस्टिन बीबर , इंडियन्स को गाली देकर चला गया

‘भैन का टक्का’ जस्टिन बीबर , इंडियन्स को गाली देकर चला गया

नई दिल्ली: हम हिंदुस्तानी फिरंगियों को देखकर कुछ ज्यादा ही पागल हो जाते हैं. इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर 10 मई को मुंबई आया तो लोग उसके लिए पगलों की तरह भीड़ लगाने पहुंच गए. जिन्हें उसका गाना समझ भी नहीं आ रहा था वो भी हज़ारों के टिकट खरीदकर पहुंच गए. लेकिन ऐसे लोगों के चक्कर में जस्टिन बीबर जैसे लोगों का दिमाग खराब हो जाता है. इस दौरान जस्टिन ने लोगों इंडिया वालों का बार बार अपमान किया.

पहला मामला मुंबई का है. शो से पहले जस्टिन बीबर कुछ देर मुंबई में घूमे भी. जब वह मॉल में दिखे तो उनके फैन्स उनको देखकर उत्साहित हो गए और उनको चीयर करने लगे. जस्टिन बीबर को देखकर भी फैन्स ऐसा ही करने लगे. लेकिन स्लम में रहने वाले बच्चों से हाथ मिलाने वाले जस्टिन बीबर को यह बात पसंद नहीं आई.

इंड‍ियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने फैन्स के हाथ में फोन देखकर गाली दी और साथ ही ‘what the f*** बोले. इस के बाद तो फैन हत्थे से उखड़ गए. सिक्योरिटी के सामने तो कोई वश नही चला लेकिन उन्होंने बाद मे मीडिया से बातचीत में फैन्स की प्तिक्रिया काफी तल्ख थी. एक फैन ने कहा कि ये भैन का टक्का पागल है.

जस्टिस ने कॉन्सर्ट में इंडिया को इस लायक भी नहीं समझा कि वो यहां गाना गाते. उन्होंने अपने रिकॉर्डेड गाना चला दिया और गाने के एक्टिंग करते रहे. को लोगों ने सोशल मीडिया पर झूठा और बेकार बताते हुए कहा कि जस्ट‍िन ने शो में लिपसिंक का सहारा लिया. अब इस बात को लेकर ट्विटर पर बहस छिड़ गई है.

प्लान में था दिल्ली-आगरा-जयपुर का टूर

पहले रिपोर्ट्स थीं कि पर्पज टूर के तहत इंडि‍या आए जस्ट‍िन मुंबई के कॉन्सर्ट के बाद कुछ दिन रुकेंगे. इस दौरान वह दिल्ली, आगरा और जयपुर जाने वाले थे. लेकिन बाद में जस्ट‍िन ने ये पूरा प्लान बदल दिया और कॉन्सर्ट के बाद रात में ही इंड‍िया से निकल गए.  जस्टिन के नजदीकियों का कहना था कि उन्हें इंडिया पसंद नहीं आया.